Breaking NewsDelhi

किसानों से सरकार की चौथे दौर की बातचीत शुरू, गृह मंत्री शाह और सीएम अमरिंदर की बैठक खत्म

इमरान खान
नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसानों का आंदोलन लगातार आठवें दिन जारी है। इस आंदोलन की आग लगातार फैलती जा रही है। पिछली बार की विफल बातचीत के बाद आज दोबारा किसानों और सरकार के बीच वार्ता शुरू हो चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि इससे कोई हल निकल सकता है। आंदोलन के कारण गुरुवार को लगातार आठवें दिन दिल्ली एनसीआर का यातायात प्रभावित है। कई बॉर्डर अभी भी बंद हैं। वहीं कई सड़कों को किसानों ने जाम कर दिया है।
महापंचायत में पहुंचे उदित राज
गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसानों की महापंचायत के बीच अब कांग्रेस नेता उदित राज भी वहां पहुंच चुके हैं। वो महापंचायत में शामिल किसानों को संबोधित कर रहे हैं।

मांगें पूरी नहीं हुईं तो देशभर में चक्का जाम करेंगे किसान
गाजियाबाद से वापस गाजीपुर बॉर्डर के पास कुछ किसान आने लगे हैं। यहां दोपहर तीन बजे किसानों की महापंचायत खत्म होगी। किसान नेताओं का कहना है कि मांगें पूरी नहीं हुईं तो देशभर में चक्का जाम करेंगे।
यूपी गेट पहुंचे टिकैत
यूपी गेट पर किसानों की महापंचायत को संबोधित करने के लिए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत भी अपने काफिले के साथ पहुंच चुके हैं।
सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षाबल तैनात
एक तरफ किसानों के प्रतिनिधि मंडल और सरकार के बीत वार्ता जारी है, वहीं सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनरत किसानों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। इसके मद्देनजर सीमा पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close