Breaking Newsबॉलीवुड तड़का

काजल अग्रवाल की बहन निशा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, अभी भी शादी की यादों में हैं गुम

नई दिल्ली | हाल ही में अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब काजल के परिवार वाले और अन्य दोस्त भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं।

काजल की बहन निशा अग्रवाल ने आज काजल के साथ एक बहुत सुंदर फोटो डाला है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा हैे कि वो अभी तक शादी की यादों में गुम हैं। अभी भी ऐसा लग रहा है कि ये खत्म नहीं हुई है। तस्वीर में दोनों एक दूसरे को गले लगाए हैं और उनके बीच का प्यार उनकी सुंदर मुस्कानों में साफ-साफ झलक रहा है। पारंपरिक परिधानों में दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

वहीं दूसरी ओर काजल अपने हनीमून के लिए मालदीव में हैं। काजल और उनके पति अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की तस्वीरें लगाते रहते हैं। काजल के फैन्स इन तस्वीरों पर जम कर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही ये दोनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।
काजल की बहन निशा ने काजल के साथ शादी की और भी तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें दोनों बहनों के प्यार को देखकर किसी को भी प्यार आ सकता है।
काजल के काम की बात करें तो उनकी अगली फिल्म इंडियन-2 होगी। इस फिल्म में उनके साथ कमल हासन होंगे। फिलहाल वह अपनी शादी इंजॉय कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Close