Breaking Newsउत्तर प्रदेश

यूपी: प्रेमिका ने पत्थर से कुचलकर प्रेमी की हत्या की, बिना शादी किए पांच माह से युवक के घर रह रही थी

हमीरपुर। हमीरपुर जिले के राठ में बिना शादी किए प्रेमी के घर करीब पांच माह से रह रही प्रेमिका ने सिलबट्टे से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। देर शाम घर पहुंची मां बेटे का शव देखकर बेसुध हो गई। घटना के पीछे प्रेमी-प्रेमिका के बीच विवाद बताया जा रहा है।

नगर के भटियाना मोहल्ला निवासी अनिल पुत्र मूलचंद्र अनुरागी ने बताया उनके बड़े भाई वीरेंद्र (20) शक्कर के बतासे बनाने का काम करते थे। वीरेंद्र का पांच वर्ष से सैदपुर निवासी वर्षा अनुरागी से प्रेम प्रसंग था।
पांच माह पूर्व वर्षा अपना घर छोड़कर प्रेमी वीरेंद्र के घर पहुंच गई थी, तभी से दोनों बिना शादी किए एक साथ रह रहे थे। मंगलवार शाम करीब पांच बजे वर्षा का किसी बात पर वीरेंद्र से विवाद हो गया। जिस पर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।
प्रेमी को मौत के घाट उतारने के बाद मकान का ताला बंद किया और पड़ोसियों से पुलिस में शिकायत करने की बात कहकर घर से कोतवाली चली गई। घटना के समय वीरेंद्र की मां सरस्वती नवोद्य विद्यालय के हॉस्टल में खाना बनाने गईं थी।

भाई अनिल एक जूतों की दुकान में काम करने गए थे। शाम करीब आठ बजे मां सरस्वती काम करके लौटी तो बेटे वीरेंद्र को मृत अवस्था में देखकर चीख पड़ीं। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही सीओ अखिलेश राजन व कोतवाल केके पांडेय मौके पर पहुंचे। सीओ अखिलेश राजन ने कहा युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।’

Show More

Related Articles

Close