Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाजियाबाद बना अपराधियों का गढ़

बदमाशों के हौसले बुलंद, दिन निकलते ही किराना व्यापारी को लूटा

image_pdf

गाजियाबाद। देश की राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर का प्रमुख शहर गाजियाबाद अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। लगातार हो रही अपराधिक वारदातों से नागरिकों से लेकर व्यापारियों तक में असुरक्षा का माहौल है।
आज सुबह कोतवाली घंटाघर क्षेत्र अंतर्गत किराना मंडी में एक किराना व्यापारी जैसे ही अपनी दुकान पर पहुंचा और दुकान खोल भी नहीं पाया था कि तभी वहां दो युवक पहुंचे और दोनों ने तमंचे निकालकर व्यापारी से हटा दिए। बदमाशों की इस हरकत से व्यापारी सहम गया और दोनों बदमाशों ने किराना व्यापारी की सोने की अंगूठी और ब्रेसलेट आराम के साथ निकाले और फरार हो गए। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दिन निकलते ही किराना व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है।
लगभग 1 माह पूर्व सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में 4 बदमाशों ने एक सर्राफ की दुकान में लूट का प्रयास किया था लेकिन शराब और से कर्मचारियों द्वारा किए गए विरोध के चलते बदमाश लूट किए बिना ही फायर करते हुए भाग निकले थे। इंदिरापुरम थाना इलाके में 15 दिन पूर्व चार बदमाश ग्राहक के रूप में शराब की दुकान में घुसे और हथियारों के बल पर लाखों रुपए के गहने और नकदी लूट कर ले गए। लगातार हो रही लूट की वारदातों से व्यापारी दहशत में हैं। पुलिस इनमें से अभी किसी भी वारदातों खोलने में कामयाब नहीं हो सकी है।
गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका पता अति सुरक्षित इलाके में भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या से चलता है। नरेश त्यागी की हत्या उस क्षेत्र में हुई है जहां रहने वाले अधिकांश लोग वीवीआइपी हैं। बदमाश आते हैं और आसानी के साथ हत्या कर चले जाते हैं। साबित करता है कि बदमाशों के लिए गाजियाबाद एक आसान टारगेट के रूप में है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close