Breaking Newsराशिफल

18 August Aaj ka Rashifal

18 August Aaj ka Rashifal

image_pdf

मेष: चंद्रमा की स्थिति आज मेष राशि के लिए शुभफलदायी है। इसके फलस्‍वरूप आपका दिन खुशनुमा बीतेगा। रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। जारी प्रयास सार्थक होंगे। आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें। क्रोध में आकर कोई भी निर्णय न लें नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है। मन में व्‍यर्थ का भार न रखें।

वृषभ: आज आपके राशि स्‍वामी शुक्र और चंद्रमा के शुभ प्रभाव से आपके सभी काम बनेंगे। व्‍यावसायिक योजनाएं फलीभूत होंगी और आपको मेहनत के अनुसार लाभ मिलेगा। दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों के सहयोग से कोई पुराना रुका काम पूरा होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।

मिथुन: आज आपकी राशि के लोगों के चंद्रमा और मंगल दोनों लाभ के संकेत दे रहे हैं। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी और किसी प्रिय से मुलाकात आपका दिन खुशनुमा बना देगी। ऑफिस में आपकी तरक्‍की से सहयोगी चिढ़ सकते हैं। मगर आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। आप मस्‍ती से अपना काम करेंगे और मेहनत का फल प्राप्‍त करेंगे।

कर्क: आज आपके लिए ग्रहयोग सफलता दिलाने वाले बने हैं। आपको चारों ओर से लाभ होता दिख रहा है। किसी के साथ मैत्रिक संबंध स्‍थापित होंगे और भविष्‍य में आपको इनका लाभ मिलेगा। वाणी की सौम्यता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खान-पान में संयम बरतें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। आज कोई पुराना रुका काम भी फिर से पटरी पर आ सकता है।

सिंह: आज आपके लिए ग्रहयोग सफलता दिलाने वाले बने हैं। आपको चारों ओर से लाभ होता दिख रहा है। किसी के साथ मैत्रिक संबंध स्‍थापित होंगे और भविष्‍य में आपको इनका लाभ मिलेगा। वाणी की सौम्यता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खान-पान में संयम बरतें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। आज कोई पुराना रुका काम भी फिर से पटरी पर आ सकता है।

कन्या: आज ग्रहों की जो स्थिति है उसमें आपके हाथ से भारी खर्च हो सकता है। कोई आपके खिलाफ साजिश रच सकता है और आपको उसके बारे में समय रहते पता भी चल जाएगा। किसी अप्रिय घटना को सुनकर मन दुखी हो सकता है। किसी ऐसे व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है। जिसे आप नहीं पसंद करते हैं।

तुला: आज आपको ग्र‍हों की अनुकूल स्थिति प्राप्‍त होने से बड़ी मात्रा में पैसा हाथ लग सकता है। रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। जारी प्रयास सार्थक होंगे। संतान के बारे में कोई सुखद समाचार मिलेगा। किसी मूल्यवान वस्तु के पाने की संभावना है। शत्रुओं का नाश होगा। आपका कोई काम बन जाने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी और परिवार में माहौल सुखमय रहेगा।

वृश्चिक: आज आपके लिए दिन विशेष अनुकूलता के साथ शुभफलदायी नजर आ रहा है। पराक्रम के केंद्र में चंद्रमा होने से आपको शुभ फल मिलेगा। व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। आज के दिन आपको व्यस्‍तता अधिक रहेगी और दौड़भाग में थकान हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें तो मन खुश रहेगा।

धनु: आज राशि स्‍वामी की अनुकूलता की वजह से आपको शिक्षा प्रतियोगिता में आशातीत सफलता मिलेगी। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। रुपये-पैसे के मामले में भी आज आपको लाभ होता दिख रहा है। कहीं पर फंसा हुआ पुराना पैसा आपको आज वापस मिल सकता है। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। दिन शुभ है, सभी कार्य पूर्ण होंगे।

मकर: आज ग्रहों के शुभ प्रभाव से आपका दांपत्‍य जीवन सुखमय होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आपको आज सेहत का खास ख्‍याल रखना होगा। जरा सी लापरवाही भी आपको भारी पड़ सकती है। चली आ रही किसी समस्‍या का समाधान होन से मन प्रसन्‍न रहेगा और दोस्‍तों के आगमन से कार्य पूर्ण होंगे।

कुंभ: आज आपके राशि स्‍वामी शनि के शुभ प्रभाव से आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। भागदौड़ रहेगी। सायंकाल से लेकर अर्द्धरा‍त्रि तक किसी धार्मिक समारोह में सम्मिलित होने से पुण्य मिलेगा। आज मित्रों के साथ शाम की चाय पर बैठकर कहीं घूमने का प्‍लान बन सकता है। मूड अच्‍छा रहेगा।

मीन: आज चंद्रमा आपके लिए विजय विभूति सफलता कारक है। गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी। पत्‍नी के साथ संबंध और मधुर होंगे व संतान की ओर से आज सुखद समाचार मिलने से मन हर्षित रहेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close