Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाजियाबाद : खोड़ा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी उतरे मनमानी पर

ई ओ के पक्ष में सफाई कर्मियों ने किया खोड़ा थाने का घेराव

गाजियाबाद। खोड़ा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना और पत्रकारों के बीच पैदा हुआ विवाद नया रूप धारण करता जा रहा है। पालिका के एक जेई मदन पाल सिंह ने चार पत्रकारों के खिलाफ चार गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दूसरी तरफ पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी सफाई कार्य छोड़कर थाने के घेराव में लग गए हैं।
गौरतलब है कि खोड़ा पालिका परिषद के कुछ कर्मचारी कल यो के खिलाफ इकट्ठा हो रहे थे। कुछ क्षेत्रीय पत्रकार इस बात की कवरेज करने जब वहां पहुंचे तो पालिका के अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना के इशारे पर पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। यहां तक की मारपीट भी की गई। पत्रकारों ने इसकी रिपोर्ट खोड़ा थाने में दर्ज करा दी।
बदले में केके भड़ाना ने पालिका के जूनियर इंजीनियर मदन पाल सिंह की तरफ से खोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि शाह टाइम्स के लाखन सिंह, जनसागर टुडे के रविंद्र गुप्ता, पंजाब केसरी के विकास शर्मा और गगन मंच के ईश्वर दयाल शर्मा अधिकारियों पर दबाव बनाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास करते हैं। कल भी यह पत्रकार पालिका परिषद के कार्यालय में कार्य में व्यवधान पैदा कर रहे थे। मना करने पर पालिका कर्मियों के साथ इन लोगों ने गाली गलौज की और मारपीट की। पत्रकारों के विरुद्ध धारा 323, 504,506,427 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
दूसरी तरफ केके भड़ाना के इशारे पर उनके खिलाफ खोड़ा थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट को लेकर सफाई कर्मियों ने खोड़ा थाने पर धारा 144 होने के बावजूद सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया। फिलहाल दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज होने के कारण मामला जांच में है।

Show More

Related Articles

Close