Breaking Newsराशिफल

03 August Aaj ka Rashifal

03 August Aaj ka Rashifal

image_pdf

मेष: आज कर्म स्थान में गोचर कर रहा चंद्रमा मेष राशि वालों के प्रभाव को बढ़ा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव और महत्व बढ़ेगा। शाम तक कोई बड़ा लाभ मिल सकता है या डील फाइनल हो सकती है। अधिकारियों से सहयोग पाएंगे और राजकीय क्षेत्र में सम्मान मिल सकता है। शुभ कार्यों पर धन खर्च होगा।

वृषभ: आज परिवार में आनंद और उत्साह का माहौल रहेगा। किसी शुभ काम में शामिल हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वातावरण अनुकूल रहेगा, सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। जीवन में कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं। भौतिक सुख मिलेगा, रुचिकर खान-पान का आयोजन हो सकता है।

मिथुन: आज सितारे आपके पक्ष में चल रहे हैं। रचनात्मक और कलात्मक विषयो में आपकी रुचि रहेगी। नई योजनाएं आपके मन में आएंगी जिनसे कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी। अधिकारियों से तालमेल बनाए रखें, इनसे सहयोग मिलेगा। कारोबार में प्रगति होगी।

कर्क: सप्ताह का पहला दिन अनुकूल रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। कुछ अटके और अधूरे काम भी आज बन जाएंगे। जीवनसाथी से सहयोग और सुख मिलेगा। साझेदारों से नई योजना पर चर्चा हो सकती है। उपहार का लेन-देन हो सकता है।

सिंह: आज का दिन मंगलमय कार्यों में बीतेगा। शिक्षा और अध्यात्म के कार्यों में रुचि रहेगी। विरोधियों का पक्ष का कमजोर होगा। मातृ पक्ष से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तालमेल बनाए रखें। रात का समय आनंद और उत्साह में बीतेगा।

कन्या: आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिसका प्रभाव जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में दिखेगा। पड़ोसियों और सगे-संबंधियों से विवाद की आशंका है, वाणी संयमित रखें। कारोबार में प्रगति होगी। कोई उपहार मिल सकता है, मीठा भोजन मिल सकता है।

तुला: आज आपका दिन काफी सुखद और लाभदायक है। निकट संबंधियों से मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र से जुड़ी समस्याओं का समाधान हो सकता है। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। धन, संपत्ति के मामले को आज टाल देना बेहतर रहेगा। शौक-मौज पर धन खर्च कर सकते हैं।

वृश्चिक: आर्थिक मामलों में आज सितारे आपके पक्ष में हैं। अवसर पर नजर रखें, दिन में लाभ के मौके मिलते रहेंगे। परिवार में सुख-शांति का आगमन होगा। भाई-बहनों में स्नेह बढ़ेगा, सहयोग और उपहार भी मिल सकता है। छोटी यात्रा भी कर सकते हैं।

धनु: आज का दिन सावधानी और सतर्कता के साथ बिताएं। कुछ नया करना चाहते हैं तो आज का दिन इसके लिए अच्छा है, आइडिया आजमा सकते हैं। किसी अपने के लिए पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। धर्म-कर्म के काम में भाग लेंगे। परिवार संग रुचिकर भोजन का आनंद ले सकते हैं।

मकर: चंद्र और शनि का योग आपकी राशि में बना है जो आपको सक्रिय और परंपरावादी बना रहा है। आप कुछ पारंपरिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। घर में आनंद का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी लगनशीलता और ईमानदारी से सफलता पाएंगे। संतान पक्ष से संबंधित कोई फैसला ले सकते हैं।

कुंभ: मौसम में हो रहे बदलाव का आज आपकी सेहत पर असर हो सकता है। खान-पान में लापरवाही से बचें, कारोबार के मामले में दिन सुखद रहेगा, लाभ में वृद्धि का योग है। जल्दबाजी से बचें, नुकसान हो सकता है। परिवार की जरूरतों पर आज धन खर्च का योग है।बहन के ना होने पर इनसे राखी बंधवाना शुभ

मीन: सितारे आज आपके पक्ष में दिख रहे हैं। जीवन में कार्यक्षेत्र के अलावा सामाजिक और पारिवारिक जीवन में भी आपको खुशी और लाभ मिलने वाला है। बुद्धि और कार्यकुशलता से कठिनाईयों पर विजय पा सकते हैं। अपनों का सद्व्यवहार आपको खुशी प्रदान करेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close