Breaking Newsराशिफल

27 July Aaj ka Rashifal

27 July Aaj ka Rashifal

image_pdf

मेष: आज सप्तम केंद्र भाव में चंद्रमा का प्रबल योग बन रहा है। शाम तक कोई डील फाइनल हो जाएगी। राज्य से विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है। भौतिक विकास का योग अच्छा है। समाज में शुभ व्यय से आपकी कीर्ति बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ किए जा रहे व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। परिवार का पूरा सहयोग आपके साथ बना हुआ है।

वृषभ: आज आपका ध्यान नई योजनाओं में लगेगा। किसी देवस्थान की यात्रा से मन को सकून मिलेगा। कानूनी विवाद में सफलता, स्थान परिवर्तन की योजना सफल हो सकती है। दिन के उत्तरार्ध में उलझनों के बावजूद पराक्रम की वृद्धि होगी। परिवार में हर्ष मंगलमय परिवर्तन व मनोरथ सिद्धि होगी। कार्यालय में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा तथा आपके साथी आपका सहयोग करेंगे।

मिथुन: आज का दिन काफी रचनात्मक है। किसी क्रिएटिव और आर्टिस्ट काम को पूरा करने में आप दिन बिता सकते हैं। जो काम आपको सबसे प्रिय है आज वहीं करने को मिलेगा। नई योजनाएं दिमाग में आएंगी। अपने से सीनियर का सहयोग पाने का प्रयास करें। वाणी पर संयम बनाए रखने से मानसिक तनाव से बचाव होगा। किसी पुरानी महिला मित्र से भेंट होगी, मधुर समय व्यतीत होगा।

कर्क: आज का दिन काफी सृजनात्मक है, जो भी काम लगन के साथ करेंगे आज उस का फल उसी समय मिल सकता है। अधूरे काम निपट जाएंगे, महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। दांपत्य जीवन में एक-दूसरे को समझने का समय है। पैतृक संपत्ति का लाभ होगा। वाहन का सुख प्राप्त होगा।

सिंह: आज का दिन वैसे तो काफी व्यस्त रखने वाला है, लेकिन पढ़ाई-लिखाई के लिए थोड़ा समय निकाल लेना ही अच्छा होगा। आपका पराक्रम व सहस आपकी ख्याति में वृद्धि करेगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों में रूकावट डालने की कोशिश कर सकते हैं। रोजगार के क्षेत्र में आप सभी कार्यों को अपने अनुभव द्वारा सफलतापूर्वक संपन्न करेंगे। रात्रि का समय मंगलमय कार्यों में व्यतीत होगा।

कन्या:आज आपसी वार्ता व्यवहार में संयम व सावधानी बरतें। आस पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए, इस बात का ध्यान रखें। किसी शुभ मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्म-विश्वास के साथ कार्य करें। व्यावसायिक संपत्ति संबंधित विवाद सुलझते नजर आएंगे। आपके सामाजिक क्षेत्र का विस्तार होगा, कार्यक्षेत्र में लोग आपकी कार्यशैली से प्रभावित होंगे।

तुला: आज का दिन आपके लिए लाभकारक है। कार्य व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट पर कुछ काम शुरू हो सकता है। जमीन-जायदाद के मामले में कुछ परेशानी हो सकती है। भाइयों तथा मित्रों का सहयोग से लाभ की स्थितियों में वृद्धि करने वाला होगा। विवाह योग्य जातकों के लिए कुछ अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

वृश्चिक: माली-हालात को लें तो आज का दिन काफी मजबूत है। दिनभर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में सुख शांति और स्थिरता का आनंद उठाएं। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी। रोजगार में परिवर्तन के लिए यह समय शुभ नहीं है। छात्रों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।

धनु: आज का दिन सावधानी और सतर्कता का है। बिजनस के मामले में थोड़ा सा जोखिम उठाएं तो बड़ा लाभ होने की आशा है। रोजमर्रा के कामों से परे कुछ नए कामों में हाथ आजमाएं। किसी अपने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। नया मौका आपके आस-पास है, उसे पहचानना आपके हाथ में है। छोटे बच्चों के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे। परिवार में सभी से नम्रतापूर्ण व्यहार से लाभ तथा मानसिक शांति प्राप्त होगी।

मकर: आज का दिन सामान्य है। साझेदारी में किया व्यापार काफी फायदा पहुंचाएगा। रोजमर्रा के घरेलू कामों को निबटाने का आज सुनहरा मौका है। आज आपको संतान के संबंध में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। ईमानदारी और निर्धारित नियमों का ध्यान रखें। कई प्रकार के काम एक साथ हाथ में आने से परेशानी बढ़ सकती है। आपके द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय लाभकारी सिद्ध होंगे।

कुंभ: आज आपके स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतने का है। मौसम परिवर्तन से शीतोष्ण विकार उत्पन्न हो सकते हैं। खान-पान में लापरवाही न बरतें। व्यापार के मामले में दिन सुखद व्यतीत होगा। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर काम सोच समझकर करें। कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याएं आ सकती हैं लेकिन आप सभी चुनौतियों पर सफलता प्राप्त करेंगे। व्यावसायिक यात्राएं सफल होंगी।

मीन: आज का दिन लाभकारक रहेगा। व्यापार में जोखिम उठाने का परिणाम आज हितकर होगा। परेशानियों को धैर्य और अपने मृदु व्यवहार से सुधार कर ठीक किया जा सकता है। अपनी बुद्धि का प्रयोग कर आप वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसकी आपको अभी तक कमी रही है। किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की सहायता कर सकें तो शुभ रहेगा। प्रेम जीवन में एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करने से रिश्तों में सुधार आएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close