Breaking Newsआज का इतिहासराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाजियाबाद: विजयनगर क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों का साम्राज्य

पत्रकार विक्रम जोशी पर हुए जानलेवा हमले ने खोली विजयनगर पुलिस की पोल

image_pdf

गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र में बदमाश पूरी तरह बेखौफ होकर अपना दबदबा कायम किए हुए हैं। पत्रकार विक्रम जोशी पर हुए जानलेवा हमले और इस मामले में पुलिस की संदिग्ध भूमिका ने साबित कर दिया है कि इस थाना क्षेत्र में कोई भी सुरक्षित नहीं है।
पत्रकार विक्रम जोशी अपनी बेटी के साथ देर शाम माता कॉलोनी में रहने वाली अपनी बहन के घर से अपने घर को मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें घेरकर नीचे गिरा दिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। विक्रम जोशी ने बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने काफी नजदीक से उन्हें गोली मार दी। विक्रम जोशी पर हुए जानलेवा हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
विक्रम जोशी मामले में विजय नगर पुलिस की लापरवाही और बदमाशों से मिलीभगत स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रही है। विक्रम जोशी की भतीजी के साथ इन बदमाशों ने छेड़छाड़ की थी जिसका उन्होंने विरोध किया था। बदमाशों ने उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इस मामले में विक्रम जोशी ने विजय नगर पुलिस को तहरीर देकर अपने ऊपर मंडरा रहे खतरे से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने क्षेत्र में गुंडागर्दी केबल पर आम लोगों के साथ हर समय मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी आवाज उठाई थी। विक्रम जोशी की तहरीर पर पुलिस ने यदि कोई कार्रवाई की होती तो शायद विक्रम जोशी पर हमला न हुआ होता।
पुलिस पर पैदा हुए दबाव के बाद एसपी सिटी मनीष मिश्रा और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुद कमान संभाली और अस्पताल जाकर विक्रम जोशी के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने पुलिस टीम सक्रिय की और विक्रम जोशी पर जानलेवा हमले में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में मोहित, गंभीर, रवि , आकाश और शाकिर शामिल हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close