Breaking Newsराष्ट्रीय

आई.आई.टी. रुड़की में विदेशी छात्रों से मारपीट पर भड़की भीम आर्मी ,भारी फोर्स तैनात

आई.आई.टी. रुड़की में विदेशी छात्रों से मारपीट पर भड़की भीम आर्मी ,भारी फोर्स तैनात

रुड़की के भगवानपुर में आरआईटी कॉलेज में विदेशी छात्रों से मारपीट के मामले में आज भीम आर्मी ने हंगामा कर दिया। इस दौरान विदेशी छात्रों से मारपीट के मामले में हंगामा कर रहे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी फटकार कर कर शांत करने का प्रयास किया।

पुलिस के लाठी फटकारने से भीम आर्मी कार्यकर्तओं में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई भीम आर्मी के एक युवक का पैर भी टूट गया। गौरतलब है कि तीन दी पूर्व दो विदेशी छात्रों से सुरक्षा गार्डों ने मारपीट कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने डायरेक्टर समेत दस लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। साथ ही आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

शुक्रवार को इस मामले में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बाहर पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं यह लोग कॉलेज के डायरेक्टर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। जिसे देखते हुए कॉलेज के बाहर पीएसी और पुलिस तैनात कर दी गई।

पुलिस ने भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह और अन्य कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। इस पर यह लोग हंगामा करते रहे और पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए भीड़ को हटाने के लिए लाठी फटकारी। जिससे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गई।

Show More

Related Articles

Close