Breaking Newsराष्ट्रीय

मेवाती युवाओ की पुकार दिल्ली अलवर खूनी सड़क जल्द बने फोरलाइन।

मेवाती युवाओ की पुकार दिल्ली अलवर खूनी सड़क जल्द बने फोरलाइन।

image_pdf

मेवाती युवाओ ने एक बार फिर साथियों के साथ मिलकर खूनी रोड का मुद्दा टि्वटर के माध्यम से बड़े जोर शोर से ऊठाया। सुबह 8 बजे से हैशटैग ट्रेंड चलाया और 6 घण्टे तक जारी रहा । युवाओ ने मांग को जोर शोर से मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी तक पहुंचाया। और हैशटैग पूरे 5 घंटे हरियाणा में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा और पूरे भारत में 18-19 पर ट्रेंड किया और 20 हजार के आस पास टि्वट किए।

कुछ विधायक और बाहर के बडे चेहरो व सोशल एक्टिविस्ट ने भी भरपूर सहयोग किया। उम्मीद है सरकार जल्द से जल्द रोड पर काम शुरू करेगी और मेवात के युवाओं की आवाज को सुनेगी। अगर सुनवाई नहीं हुई तो युवॉ दोबारा तैयार हैं थके नहीं है

इस बार सड़कों पर उतरेंगे ओर अपनी मांग मनवाकर ही दम लेंगे ! इस खूनी सड़क पर रोज किसी न किसी की सरकारी हत्या हो जाती है ! कई दफा घोषणा हो चुकी है लेकिन आज तक काम जमीन लेवल पर शुरू नही हुवा !

इस सड़क के चौड़ीकरण के लिये कई दफा धरने प्रदर्शन भी किये जा चुके है विधानसभा में भी आवाज उठ चुकी है लेकिन सरकार ने आज तक कोई ध्यान नही दिया , यह मेवात क्षेत्र इंडिया का सबसे पिछड़ा क्षेत्र का तगमा तो झेल ही रहा है साथ युवाओं की मौत का भो तगमा झेल रहा है रोज किसी न किसी युवॉ को मौत हो ही जाती है ! सरकार को जल्द संज्ञान लेकर इस सड़क का चौडीकरण कर देना चाहिए जिससे एक्सीडेंट न हो और युवाओं की जान बचाई जा सके !

जुनैद खान बलैई, इंजी अजहर मेव भादस, इंजी वसीम अकरम, जकरीया शहीद, आरिफ गौरवाल, रियाज आलम, मुजफ्फर रिहान, जैद खुशपुरी, इंजी शमीर रामगढ़, मुसाहिद, आलम गुमट, रिजवान भादस , मुस्तकीम बीसरू.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close