Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश : प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हापुड़ और बुलंदशहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा

उत्तर प्रदेश : प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हापुड़ और बुलंदशहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा

image_pdf

देश में  कोरोना के मामले नहीं थम रहे हैं. महाराष्ट्र, दिल्ली, तमिलनाडु व अन्य राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश में भी संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते रात्रिकालीन कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया गया है. अब 9 बजे के बजाय रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. मेरठ मंडल की कमिश्नर अनिता मेश्राम ने यह आदेश दिए हैं.

प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, मेरठ, गाजियाबाद,नोएडा, हापुड़ और बुलंदशहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. कमिश्नर ने कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी सख्ती से पालन कराया जाएगा. मास्क न पहनने वालों और कार की सीट बेल्ट ना लगाने वालों से सख्ती से जुर्माना वसूलें. साथ ही कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा भी बढ़ाया जाए.

सबसे पहले नोएडा में इस संबंध में आदेश जारी किया गया था. दरअसल नोएडा में बीते 24 घंटों में कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय ने बीते 24 घंटों के कोरोना संक्रमण के जो आंकड़े जारी किए हैं, उनके अनुसार 143 नए रोगियों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1811 हो गई है. एक रोगी की मौत के साथ कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गई है.

 

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close