Breaking Newsराष्ट्रीय

मुस्लिम महासभा ने मुस्लिम- दलित समाज पर हो रहे जुल्म, कत्लेआम व भेदभाव को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

मुस्लिम महासभा ने मुस्लिम- दलित समाज पर हो रहे जुल्म, कत्लेआम व भेदभाव को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

आज मुस्लिम महासभा मुरैना ने इंदौर के नवलखा गाँव में स्थित बंगाली स्कूल में कक्षा-12 वीं की परिक्षा में मुस्लिम छात्र-छात्राओं को भेदभाव के कारण बाहर भीषण गर्मी में बैठाया गया और वहीं अन्य धर्म जाति के बच्चों को अंदर बैठाया गया!
एवं म.प्र. के ग्वालियर में स्थित हुरावली गाँव में जाटव समाज के 20 वर्षीय पारस जौहरी नामक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी गई और नामजद अपराधियों को गिरफ्तारी नहीं किया जाना, इन दोनों मामलों में जिला प्रशासन की मुस्लिम- दलित के प्रति मानसिकता को दर्शाता है!
मुस्लिम महासभा समूचे म.प्र. में इन दोनों मामलों में जल्द से जल्द कार्यवाही न करने पर आन्दोलन के माध्यम से अपना विरोध दर्ज कराने के लिए विवश होगी! जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन और म.प्र. सरकार की होगी!
ज्ञापन देने वालों में मुस्लिम महासभा ग्वालियर-चम्बल सम्भाग प्रभारी एवं जिलाध्यक्ष नफीस खान मंसूरी, चम्बल सम्भागीय अध्यक्ष अब्दुल रज्जाक पटेल, अनुसूचित विभाग के जिलाध्यक्ष प्रेम कुमार जाटव, अनुसूचित विभाग के कार्यवाहक अध्यक्ष विनोद कुमार, राष्ट्रीय खाद्द आपूर्ति विभाग मजदूर संघ के अध्यक्ष रिंकू सोनी, किसान कांग्रेस आई.टी.सेल प्रदेश सचिव राहुल कुशवाह, आरिफ मेवाती, सलमान खान, सागर सेमिल, हेमंत सागर आदि मौजूद थे!

Show More

Related Articles

Close