Breaking Newsराशिफल

3 June Aaj ka Rashifal

3 June Aaj ka Rashifal

image_pdf

मेष :जीवनसाथी आपकी समस्याओं में आपका पूरा सहयोग करेगा। मिलकर शुरु किया गया कोई भी व्यापार सफलता को प्राप्त करेगा। पारिवारिक जीवन में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों को एक रूप देंगे। आपके प्रस्ताव को स्वीकृति मिलेगी। अविवाहित जातकों को विवाह के संबंध में कुछ शुभ समाचार प्राप्त होगें। अच्छा जीवनसाथी मिलेगा। जो कि भविष्य में आपकी जीवन में शुभता का संचार करेगा।

वृषभ : संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको प्रसन्न करेगा। संतान की उन्नति होगी। जीवनसाथी के साथ मधुर समय व्यतीत होगा, वे आपके कार्यक्षेत्र में चली आ रही उलझनों से मुक्ति का मार्ग ढूंढने में आपकी सहायता करेंगे। पिता से संबंधों में सुधार होगा। प्रेम जीवन में नए उत्साह तथा उमंग का अनुभव करेंगे।

मिथुन: संतान की इच्छा रखने वाले जातकों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन मधुर बना रहेगा। भाई-बहनों से कुछ असमंजस की स्थिति बन सकती है। चर्चा से मतभेद दूर होंगे। माता-पिता की सेवा करके आशीर्वाद ग्रहण से आपको सफलता मिलेगी, मानसिक शांति प्राप्त होगी। प्रेम संबंधों में अत्यधिक आकांक्षाओं की वजह से कुछ मन-मुटाव होने की आशंका है।

कर्क: पारिवारिक सुख में कुछ कमी आ सकती है, माता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद संभव है। अपने मन की उलझनों को परिवार पर ज़ाहिर न होने दें। जीवनसाथी की भावनाओं का पूरा ख्याल रखें। भाई-बहनों से आपको आवश्यकतानुसार सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी। लेक‍िन आपको दूसरों का पक्ष समझने की कोशिश करनी चाहिए।

सिंह: विदेश से कुछ शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। परिवार की सुख-समृद्धि के लिए व्यय करेंगे। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। बड़े भाइयों का विशेष सहयोग आपकी उन्नति का कारण बनेगा। पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यक होगी।

कन्या: छोटे भाई- बहनों का पूरा ध्यान बनाये रखें, ज़रूरी हो तो तभी सलाह दें। जीवन साथी के साथ उत्तम समय व्यतीत होगा। किसी पारिवारिक संपत्ति के मिलने कि प्रबल सम्भावनाये है। पिता पक्ष से पूर्ण सहयोग बना हुआ है। आपके व्यक्तित्व का आकर्षण आपके पारिवारिक संबंधों में मज़बूती आएगी। प्रेम जीवन में व्यस्तता के कारण कुछ दूरियां आ सकती है।

तुला: कार्यक्षेत्र में जीवनसाथी की सलाह मददगार साबित होगी। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में प्रगढ़ता आएगी। भाइयों तथा मित्रों का सहयोग आपके मन में प्रसन्नता तथा आत्मविश्वास में वृद्धि करने वाला होगा। विवाह योग्य जातकों के लिए कुछ अच्छे प्रस्ताव प्राप्त होंगे, सुखद समाचार मिलेंगे। प्रेम संबंधों में निकटता आएगी।

वृश्चिक: पारिवारिक सदस्यों का वांछित सहयोग में कुछ कमी रहेगी। आपके द्वारा परिवारजनों को की गयी सहायता पारिवारिक रिश्तों को मजबूत करेगी। पारिवारिक खर्चों पर नियंत्रण बना रहेगा। कोई भी निर्णय बहुत सोच समझ कर लें। घर-परिवार की सभी समस्याओं का समाधान धैर्य के साथ ढूंढ़ने कामयाब होंगे।

धनु: आपके पैतृक संपत्ति से सम्बंधित विवादों के समाधान मिलेंगे। सुख-समृद्धि आएगी। पारिवारिक संपर्कों का लाभ होग, पिता से सम्बंधित किसी परिचित व्यक्ति की मदद से आपके अटके हुए कार्यों में गति आएगी। पारिवारिक धन सम्पदा में बढोत्तरी होगी, वातावरण में मधुरता बनी रहेगी। माता पिता का स्नेह व आशीर्वाद प्राप्त होगा।

मकर:पारिवारिक स्थितियां आपके अनुकूल होती जाएंगी। पिता से मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त करेंगे। जीवनसाथी आपके सभी प्रयत्नों में आपका पूर्ण सहयोग करेगा। संतान के भविष्य के प्रति चिंतित रहेंगे। भाई-बहनों से संबंधों में सुधर होग। प्रेम जीवन में अधिक अपेक्षाएं निराशा का कारण बन सकती हैं।आर्थिक स्थिति: लाभ की स्थितियां उत्तम बनी हुई हैं। आय के नए स्रोतों का विकास होगा।

कुंभ: पिता का सहयोग आपको विषम परिस्थितियों सहायक होगा। भाइयों से सहायता प्राप्त होगी। जीवनसाथी से संबंध मधुर होते जाएंगे, पारिवारिक सदस्य आपकी बातों से प्रभावित होंगे। संतान कोई शुभ समाचार लाएंगे। परिवार से आपको लाभ होगा। प्रेम जीवन के लिए समय निकाल पाएंगे।

मीन: पिता का मार्गदर्शन प्राप्त होगा लेक‍िन उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कुछ अनचाही यात्राओं का योग है। परिवार का पूरा सहयोग बना हुआ है, आपकी व्यवहार कुशलता तथा कर्मठता कार्यों में सहायक सिद्ध होगी। भाई-बहनों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम जीवन में नई ताज़गी का अनुभव करेंगें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close