Breaking Newsराष्ट्रीय

मुस्लिम महासभा का मास्क व सेनेटाइजर तथा राशन वितरण के साथ हमारे परिंदे हमारी विरासत अभियान

मुस्लिम महासभा का मास्क व सेनेटाइजर तथा राशन वितरण के साथ हमारे परिंदे हमारी विरासत अभियान

image_pdf

फर्रुखाबाद। मुस्लिम महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर मुस्लिम महासभा फर्रुखाबाद के तत्वाधान में कोविड-19 वैशविक महामारी व सदीद गर्मी में मास्क, सेनेटाइजर व राशन वितरण के साथ पंक्षियों के लिए पहल की गई है।जिसमे मुस्लिम महासभा फर्रुखाबाद टीम का लक्ष्य है हर घर में पंक्षियों के लिए परिंडे होना चाहिए तथा गर्मियों में जो पंक्षी भूख प्यास के कारण पलायन कर रहे है उन्हें रोका जा सके तथा दाने पानी की राहत दी जा सके जिसमें बेज़ुबान पशु/पक्षी भोजन व पानी पीने में दिक्कत न हो।
कानपुर मंडल अध्यक्ष फरियाब खान ने बताया इस लॉकडाउन में हमारी टीम के द्वारा मास्क,सेनेटाइजर व राशन वितरण कर ज़रूरतमंदों की मदद करने का काम किया गया है


आज हमारी पहल पशु/पक्षियों के लिए है जिससे वह अपना भोजन व पानी पी कर सफलतापूर्ण आसमान में फुरफुराते रहे।
प्रदेश सचिव मोहम्मद मेराजुद्दीन सेख ने कहाँ पहले के समय में अब पशु/पक्षियों की संख्या में बहुत तेज़ी से कमी आई है जिससे हमारी प्राकृति पर असर पड़ा है हम सभी को इस पहल में जुड़ना चाहिए।
प्रदेश महासचिव अधिवक्ता सलीम राजा ने कहा इस वैशविक महामारी में पशु/पंक्षी व बेज़ुबान जानवर भूख से मर रहे है एसे में इनका सहारा बनना हमारी ज़िम्मेदारी है हमे अपने पड़ोसी के साथ साथ बेज़ुबान जानवरो का भी ध्यान रखना चाहिए यही मानवता का धर्म है।
इस मौके पर नगर अध्यक्ष फरीद खान आदि लोगो की मौजूदगी में अभियान चलाया गया।।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close