Breaking Newsखेल-जगत

महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरों पर साक्षी का करारा जवाब, ट्वीट हटाकर बढ़ाया सस्पेंस

महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरों पर साक्षी का करारा जवाब, ट्वीट हटाकर बढ़ाया सस्पेंस

image_pdf

महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरें अभी शांत होती नजर नहीं आ रही हैं। बुधवार रात को अचानक टि्वटर पर धोनी के रिटायमेंट की खबरें ट्रेंड करने लगीं। #DhoniRetiers टॉप ट्रेंड में आ गया। ऐसा लगा कि लॉकडाउन के दौरान ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेट से विदा ले लेंगे। पर जल्द ही उनकी पत्नी साक्षी ने मोर्चा संभाला और धोनी की रिटायरमेंट की खबरे उड़ा रहे लोगों का करारा जवाब दिया। हालांकि बाद में साक्षी ने वह ट्वीट अपने हैंडल से डिलीट कर दिया। अब इसकी क्या वजह है यह तो साक्षी खुद ही बता सकती हैं। हालांकि इससे धोनी के रिटायरमेंट पर सस्पेंस और बढ़ गया है।

धोनी ने बीते साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई मुकाबला नहीं खेला है। इसके बाद से ही क्रिकेट जगत में उनके करियर को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं।

साक्षी ने इस सब खबरों को फेक बताया। उन्होंने कड़ा बयान देकर धोनी के संन्यास को लेकर चल रहीं अफवाहों को विराम देने का काम किया। उन्होंने कड़े शब्दों में ऐसी खबरें फैलाने वालों पर निशाना साधा।

साक्षी ने ट्वीट किया, ‘यह सब सिर्फ अफवाह है! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है! #DhoniRetires’ ट्वीट करने वालों जाओ अपना काम करो।’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close