फिल्म समीक्षाबॉलीवुड तड़का

दद्दाजी के निधन पर आशुतोष राणा ने शेयर किया पोस्ट, मानते थे अपना गुरु

दद्दाजी के निधन पर आशुतोष राणा ने शेयर किया पोस्ट, मानते थे अपना गुरु

image_pdf

भक्तों के बीच वे दद्दाजी के नाम से मशहूर मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध संत पंडित देवप्रभाकर शास्त्री का लंबी बीमारी के बाद रविवार को निधन हो गया. उनके निधन से श्रद्धालुओं के बीच शोक की लहर है. देवप्रभाकर शास्त्री को शनिवार को ही दिल्ली से वापस कटनी स्थित आश्रम पर एयर एंबुलेंस के जरिए लाया गया था. दद्दाजी जी के भक्तों में कई दिग्गज नेता और अभिनेता भी शामिल हैं. इसमें एक नाम एक्टर आशुतोष राणा का भी है.

आशुतोष राणा दद्दाजी को अपना गुरु मानते हैं. उनके निधन पर आशुतोष राणा ने ट्विटर पर उनकी दो तस्वीरें शेयर की हैं और दद्दाजी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे परमपूज्य गुरुदेव ‘दद्दाजी’ आज ब्रह्मलीन हो गए. यदि मैं स्वयं को ब्रह्मांड का एक अणु-अंश मानूं तो मेरी इस मान्यता के पीछे भी मेरे पूज्य गुरुवर ही हैं जिन्होंने मेरा परिचय मेरे भीतर स्थित ब्रह्मांड से करवाया. मैं उनका ही हूं, उनसे ही हूं. कृपा बनी रहे पूज्यवर दण्डवत प्रणाम.

आशुतोष राणा ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से मुखातिब होते रहते हैं. आशुतोष ने कुछ समय पहले ही एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर भी शोक व्यक्त किया था. इरफान के साथ आशुतोष ने हासिल फिल्म में काम किया था. ये फिल्म दोनों के करियर के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण साबित हुई थी. इरफान को ट्रिब्यूट देते हुए आशुतोष ने लाइफ ऑफ पाई फिल्म से उनका एक वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- प्रिय इरफ़ान भाई आप सदैव हमारे स्मरण में रहेंगे. भावभीनी श्रद्धांजलि . RIP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close