Breaking Newsराष्ट्रीय

14 मार्च को ही पता चल गया था कि कोरोना संक्रमित है, कनिका कपूर

14 मार्च को ही पता चल गया था कि कोरोना संक्रमित है, कनिका कपूर

image_pdf

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर से बड़ा खुलासा हुआ है. एफआईआर के मुताबिक, 14 मार्च को एयरपोर्ट पर ही पता चल गया था कि कनिका कपूर कोरोना संक्रमित हैं. पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के ने बताया है कि 11 मार्च को ही कनिका कपूर  लखनऊ आ गई थीं. लंदन से लौटी कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. लंदन से लौटने के बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत कई जगह पार्टियां की थी. कनिका कपूर पर लखनऊ के गोमती नगर, हजरतगंज और सरोजनी नगर में एफआईआर दर्ज की गई है.

लखनई में 11 से 17 मार्च तक तीन पार्टियों में शामिल हुई कनिका कपूर कोरोना पाजिटिव निकली हैं, इनमें से एक पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे. 15 मार्च की पार्टी में बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल हुए थे. कनिका इस दौरान लखनऊ के होटल ताज में भी रुकी थी. जिसे अगले आदेश तक बंद कर दिया है.

बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका कपूर 12 और 13 मार्च को कानपुर में रुकी. कानपुर में वो एक पार्टी में शामिल हुई. इसके अलावा अपने मामा विपुल टंडन के कल्पना अपार्टमेंट में गृह प्रवेश में शामिल हुई थी. इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कल्पना टावर को सेनेटाइज किया है. कनिका कपूर के रिश्तेदारों की जांच हो रही है.

कनिका कपूर जब लंदन से भारत लौटी उस वक्त ब्रिटेन में कोरोना के 278 मामले आ चुके थे. बावजूद इसके कनिक कपूर ने खुद की जांच करवाने की बजाए पार्टी की. कनिका कपूर की पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल हुए? कहां-कहां पार्टी हुई? कितने लोग इसके संपर्क में आए? इसे लेकर यूपी के प्रमुख सचिव गृह ने जांच के आदेश दिए हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close