Breaking Newsराष्ट्रीय

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने अपनी पार्टी का ऐलान किया

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने अपनी पार्टी का ऐलान किया

image_pdf

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने एक नई पार्टी बना ली जिसका नाम ‘आज़ाद समाज पार्टी’ (आसपा) होगा. चंद्रेशेखर ने रविवार को नोएडा में इस पार्टी के गठन का ऐलान किया. उन्होंने इस मौके पर कहा कि ”हमारे लोगों की नागरिकता छीनी जा रही है, आरक्षण छीना जा रहा है, षड्यंत्र हो रहे हैं. सड़क पर आंदोलन नहीं हो रहा है, इसलिए पार्टी बनाई है.” उन्होंने कहा कि समता मूलक समाज के लिए यह पार्टी बनाई है.

चंद्रशेखर ने कहा कि ”बहुजन समाज का दुर्भाग्य है कि राज्यसभा में सतीश चंद्र मिश्र और लोकसभा में रीतेश पांडेय हमारी बात रखते हैं, लेकिन वे विचारधारा से भटक गए हैं. उनके पीछे झंडा क्यों उठाएं. बीजेपी को रोकने के लिए सहयोग लेंगे. हम गरीबों और नौजवानों की बात करेंगे.”

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा के सेक्टर 70 में स्थित बसई गांव में अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया. उन्होंने संविधान की शपथ लेकर आजाद समाज पार्टी  (ASP) के गठन की घोषणा की. इस पार्टी का झंडा नीले रंग का है.

इस मौके पर चंद्रशेखर ने कहा कि ”आज कांशीराम का जन्मदिन है. आज ऐतिहासिक दिन है. एक दिन ASP का झंडा दिल्ली की गद्दी पर लहराएगा. हम कांशीराम के आदर्शों पर चलेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली  में जो हुआ

मैं उससे खुश नहीं था.”

उन्होंने कहा कि ”मेरे बारे में थोड़ा जान लें क्योंकि आंख बंद करके किसी के पीछे चलना गुलामी है. इससे हमें सबको आजाद करना है. मैं करोड़पति या सांसद, विधायक का बेटा नहीं, एक प्राइमरी अध्यापक का बेटा हूं. कांशीराम ने पूरा देश साइकिल पर नाप दिया. मिशन एक आदमी से नहीं बल्कि कैडर चलाता है.अपने अंदर कैडर पैदा करें.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close