Breaking Newsराष्ट्रीय

ज्योतिरादित्य सिंधिया: नायक ने दिग्विजय को बताया ‘खलनायक

ज्योतिरादित्य सिंधिया: नायक ने दिग्विजय को बताया 'खलनायक

image_pdf

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहां कांग्रेस के कई नेता सिंधिया को खुलेआम कोस रहे हैं। वहीं कई ऐसे भी कांग्रेसी नेता हैं जो दबी जुबान से सिंधिया के कदम का समर्थन कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मुकेश नायक ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान दावा किया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव हारने के बाद पांच दिनों तक खाना नहीं खाया था। पार्टी में गुटबाजी से वे बहुत दुखी थे। जिसके बाद उनको मनाने के लिए वसुंधरा राजे और यशोधरा राजे उनके घर गई थीं।

मुकेश नायक ने दावा किया कि सिंधिया ने दिग्विजय सिंह की वजह से कांग्रेस से इस्तीफा दिया। मध्यप्रदेश कांग्रेस में इतनी गुटबाजी है जिसमें कांग्रेस कहीं बची ही नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे कांग्रेस में ही बने रहेंगे।

सिंधिया के पार्टी छोड़ने को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। काश चीजों को पार्टी के अंदर बातचीत के जरिए सहयोगपूर्वक तरीके से सुलझा लिया गया होता।’

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close