Breaking Newsराष्ट्रीय

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन ने आप के कई नेताओं से की थी बात

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन ने आप के कई नेताओं से की थी बात

आम आदमी पार्टी के चांद बाग से निगम पार्षद ताहिर हुसैन हिंसा के समय अपने घर पर ही मौजूद था। उसने उस दिन आप के कई बड़े नेताओं से बात की थी। यह खुलासा दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एसआईटी की जांच में हुआ है।

एसआईटी ने ताहिर हुसैन के मोबाइल की कॅाल डिटेल खंगाली है। उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली, एनसीआर, उत्तराखंड व यूपी में कई जगह दबिश दी जा रही है। उपद्रवियों ने ज्यादातर सीसीटीवी कैमरें तोड़ दिए थे, लेकिन पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे सही पाए गए हैं। उम्मीद है पुलिस को अहम सुराग हाथ लगेंगे।

अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ताहिर हुसैन के  मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने पर सामने आया है कि हिंसा के दौरान उसने आप के कई बड़े नेताओं से और काफी देर बात की थी। उसने अपने मीडिया सलाहकार व पीए से भी बात की थी।

हिंसा के दौरान उसका मोबाइल लगातार चलता रहा था। मोबाइल लोकेशन से पता लगा है कि हिंसा के समय वह अपने घर ही मौजूद था। फिलहाल उसका मोबाइल बंद आ रहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोमवार को पीडब्ल्यूडी द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को लिया जाएगा। पुलिस को भजनपुर दंगे समेत कुछ जगहों की हिंसा की मोबाइल वीडियो भी मिली हैं। लोग पुलिस को अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर मोबाइल वीडियो भेज रहे हैं।

 

Show More

Related Articles

Close