Breaking Newsराष्ट्रीय

यूपी चुनाव लड़ने की तैयारी, 15 मार्च को पार्टी का ऐलान करेगी भीम आर्मी

यूपी चुनाव लड़ने की तैयारी, 15 मार्च को पार्टी का ऐलान करेगी भीम आर्मी

image_pdf

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा है कि 15 मार्च को वह राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। इसकी घोषणा कहां करेंगे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि यूपी में 2022 के चुनाव भी लड़ने की तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देशभर में सीएए व एनआरसी के खिलाफ होने वाले आंदोलन में भीम आर्मी अहम भूमिका निभाएगी।

चंद्रशेखर रविवार को लखनऊ आए और वह घंटाघर पर सीएए के विरोध में चल रहे आंदोलन में शामिल होना चाहते थे। इसके साथ ही वह लखनऊ के जिलाध्यक्ष अंकित धानुक के घर भी जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जाने से रोक दिया। उन्होंने कहा कि वह एससी, एसटी वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में सीएए व एनआरीस के विरोध में चल रहे आंदोलन में भीम आर्मी अहम भूमिका निभाएगी। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि भीम आर्मी के प्रमुख को हिरासत में नहीं लिया गया है। उनके वीआईपी गेस्ट हाउस में होने की सूचना पर पुलिस वहां गई थी। एडीसीपी से चंद्रशेखर ने कहा कि वह अपनी पार्टी के संबंध में आए हैं। इसके अलावा उन्हें एक व्यक्तिगत कार्यक्रम में जाना है।

भीम आर्मी के प्रमुख की मौजूदी में लखनऊ बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामलखन चौरसिया, इजहारुक हक और अशोक कुमार चौधरी ने भीम आर्मी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर भीम आर्मी के प्रमुख ने कहा कि वह संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। बसपा के कई और नेता उनसे संपर्क में हैं। इसमें खासकर पश्चिमी यूपी के कई नेता हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close