Breaking Newsराष्ट्रीय

यूपी में आज जुमे की नमाज को लेकर खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

यूपी में आज जुमे की नमाज को लेकर खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

image_pdf

दिल्ली में पिछले दिनों हुई हिंसा को देखते हुए शुक्रवार की नमाज को लेकर प्रदेश की खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया है। इसे देखते हुए सभी जिलों के अफसरों को चौकन्ना कर दिया गया है। संवेदनशील जिलों में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डीजीपी मुख्यालय ने पहले से ही शुक्रवार तक के लिए कई वरिष्ठ अधिकारियों को जिलों में कैंप करने को कहा है।

इसमें बुलंदशहर में आईजी ज्योति नारायण, मुरादाबाद में एडीजी बरेली अविनाश चंद्रा, रामपुर में एडीजी पीएसी राम कुमार, बिजनौर में डीआईजी एसआईटी जे रविंदर गौड़, अलीगढ़ में एडीजी आगरा अजय आनंद, मुजफ्फरनगर में आईजी पीटीएस मेरठ लक्ष्मी सिंह और फिरोजाबाद में आईजी रेलवे विजय प्रकाश कैंप कर रहे हैं।

अलीगढ़ में बीती 23 फरवरी को हुए उपद्रव के बाद जुमे की पहली नमाज शुक्रवार दोपहर में पढ़ी जाएगी। इस नमाज को अमन चैन से कायम कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरा जोर लगा दिया है। रेड अलर्ट स्कीम लागू कर 4000 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का भारीभरकम फोर्स लगाया गया है।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि जुमे की नमाज को देखते हुए बाहर से पांच एडिशनल एसपी, 12 सीओ, 20 इंस्पेक्टर, 200 सब इंस्पेक्टर, 500 सिपाही, 400 महिला सिपाही, 15 क्यूआरटी (एक क्यूआरटी में लगभग 12 पुलिसकर्मी), 9 कंपनी पीएसी (एक कंपनी में 140 कर्मी), दो कंपनी आरएएफ (एक कंपनी में 140 कर्मी), एक कंपनी आरएएफ रिजर्व में रखी है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close