Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर गाजियाबाद में हाईअलर्ट, पुलिसवालों की छुट्टी कैंसिल

दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर गाजियाबाद में हाईअलर्ट, पुलिसवालों की छुट्टी कैंसिल

image_pdf

सीएए और एनआरसी को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद गाजियाबाद में हाईअलर्ट लागू कर दिया गया है। बॉर्डर एरिया में चेकिंग के साथ मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी घूम-घूमकर लोगों से बात कर रहे हैं। गाजियाबाद में पुलिस बल के अलावा दो कंपनी पीएसी तैनात की गई है। हर थाने पर एक क्यूआरटी बनाई गई है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आदेश जारी करते हुए पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है। कहा कि दिल्ली के हालातों के मद्देनजर होली तक किसी को भी छुट्टी नहीं दी जाएगी।

दिल्ली में सीएए व एनआरसी के विरोधियों और समर्थकों के आमने-सामने आने के बाद हुई हिंसा की आग गाजियाबाद तक ना पहुंचे, इसको लेकर पुलिस व प्रशासन ने एहतियातन अलर्ट जारी कर दिया है। एसएसपी में आने वाले दिनों के लिए दी गई छुट्टियों पर रोक लगाते हुए आदेश दिया है कि कोई भी व्यक्ति छुट्टी पर नहीं जाएगा।

होली तक किसी को छुट्टी भी नहीं दी जाएगी। बताया कि दिल्ली से सटे बॉर्डर क्षेत्र पर सघन चेङ्क्षकग की जा रही है। इसके अलावा मसूरी, डासना, लोनी, पसौंडा, कैला, शहीद नगर व इस्लाम नगर समेत सभी संवेदनशील व मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पैदल घूम रहे हैं। क्षेत्र के गण्यमान्य लोगों से बातचीत कर कानून-व्यवस्था बनाए रखने में मदद करने और किसी भी तरह की सूचना तुरंत पुलिस को देने की अपील की जा रही है।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close