Breaking Newsराष्ट्रीय

निर्भया केसः दोषियों में दिखा मौत का खौफ

निर्भया केसः दोषियों में दिखा मौत का खौफ

image_pdf

निर्भया के दोषियों पर मौत का खौफ इस कदर हावी हो गया है कि एक दोषी विनय ने घबराहट में सेल की दीवार पर अपना सिर पटककर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। लेकिन समय रहते सुरक्षाकर्मी उसके सेल में घुसकर उसे रोक लिया। विनय को प्राथमिक इलाज के बाद उसे फिर से सेल में बंद कर दिया गया है

जेल प्रशासन का कहना है कि उसे मामूली चोट लगी है। अब दोषियों के सेल के सामने अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी को तैनात कर उनकी चौकसी बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही उनकी लगातार काउंसिलिंग की जा रही है।

जेल सूत्रों का कहना है कि तीसरी बार डेथ वारंट जारी होने के बाद निर्भया के दोषी आक्रमक हो गए हैं। पहले से उनके स्वभाव में आक्रमकता बढ़ गई है। उन्हें मामूली बात पर गुस्सा आ रहा है। हालांकि वह किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। लेकिन अपने सेल में ही वह लगातार अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। मंगलवार को विनय अपने सेल की दीवार पर अचानक सिर को पटकने लगा। यह देखकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत उसके सेल में घुसे और उसपर काबू पाया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जेल में हड़कंप मच गया। विनय का तुरंत जेल के अस्पताल में इलाज करवाया गया। जेल अधिकारियों का कहना है कि विनय को ज्यादा चोट नहीं लगी है। अब जेल प्रशासन उसकी आक्रमकता को देखकर एक अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी को उसके सेल के बाहर तैनात कर दिया है। साथ ही ऐसी स्थिति से निपटने के लिए दोषियों के सेल में अलार्म लगाया गया है। ताकि आपात स्थिति से निपटा जा सके।

जेल सूत्रों का कहना है कि विनय के साथ साथ तीन अन्य दोषियों मुकेश, पवन और अक्षय के सेल के बाहर भी अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी को तैनात किया है जो सिर्फ दोषियों पर नजर रखेंगे। इसके साथ ही दोषियों को सामान्य रखने के लिए उनकी लगातार काउंसिलिंग की जा रही है। उनपर सीसीटीवी की भी निगरानी बढ़ा दी गई है

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close