Breaking Newsराष्ट्रीय

कोरोना वायरस के 7 संदिग्ध मरीज RML अस्पताल में

कोरोना वायरस के 7 संदिग्ध मरीज RML अस्पताल में

कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की संख्या बढ़कर सात हो गई है। डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती हुए सातवें मरीज का सैम्पल जांच के लिए भेज गया है। मिली जानकारी के अनुसार 2 फरवरी को भर्ती हुए 38 वर्षीय व्यक्ति की तबियत बिगड़ने के बाद आरएमएल अस्पताल लाया गया था। उक्त व्यक्ति पिछले 12 सालों से चीन में रह रहा था।

फिलहाल सभी सातों मरीज संदिग्ध है। बता दे कि इससे पहले तीन मरीज की रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। बता दे कि रविवार (2 फरवरी) को 5 नए संदिग्ध मरीजों को अस्पताल में एडमिट किया गया था। इनमें 37 साल के एक शख्स, जो 18 अक्टूबर से चीन में थे। वे 25 जनवरी को लौटा हैं। इसी प्रकार 26 साल का एक युवक, जो पिछले साल 25 अक्टूबर से चीन में था। वह 29 जनवरी को देश लौटा है।

तीसरे मरीज 63 साल के हैं, जो करीब 10 साल से चीन में रह रहे थे। वो 25 जनवरी को भारत लौटे हैं। एक अन्य मरीज 36 साल के हैं, जो दो साल से चीन में रह रहे थे। वह 23 जनवरी को आए हैं।

एक अन्य चीनी नागरिक हैं, जो 27 साल के हैं। वह 23 जनवरी को दिल्ली आए हैं। उन्हें भी एडमिट किया गया है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार सभी के सैंपल भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट का इंतजार है। इन सभी संदिग्ध मरीजों को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

Show More

Related Articles

Close