Breaking Newsराष्ट्रीय

आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग

आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में तीन दिन का वक्त बाकी है, लेकिन आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग बेहद तल्ख हो गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी पर टुच्ची राजनीति करने के आरोप लगाए हैं. दरअसल, शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद दोनों पार्टियां एक-दूसरे को निशाने पर लिए हुए हैं.

वहीं इस पूरे विवाद पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”इन लोगों ने सबकुछ करके देख लिया लेकिन कुछ नहीं चला इसलिए 48 घंटे पहले दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर गंदी राजनीति कर रहे हैं. इन लोगों ने कल आरोप लगाया कि हमने फायरिंग करवायी है.

केजरीवाल ने कहा, ”जो शूटर है उसके पिता ने कह दिया है कि मेरा आम आदमी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. मेरा कहना है कि अगर उसका आम आदमी पार्टी से कोई लिंक होतो उसे दो के बजाए चार साल की सजा दो. अमित शाह जी चुनाव खत्म होने से पहले अब टुच्चे-टुच्चे स्टंट कर रहे हैं. इन लोगों का सब कुछ फेल हो गया है. मुझे दिल्ली जनता पर विश्वास है.”

Show More

Related Articles

Close