Breaking Newsराष्ट्रीय

AAP की पूर्वांचली वोटरों को रिझाने की कोशिश

AAP की पूर्वांचली वोटरों को रिझाने की कोशिश

दिल्ली चुनाव में सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से वोटरों को रिझाने की कोशिश कर रही हैं. अब आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव के लिए एक गाना रिलीज किया है. ये गाना भोजपुरी भाषा में है. माना जा रहा है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का मजाक उड़ाने के बाद पूर्वांचल के वोटरों को रिझाने के लिए आप ने ये गाना रिलीज किया है.

इस गाने का टाइटल है, ‘’झांसे में नहीं आएंगे, झाड़ू पर बटन दबाएंगे. 8 फरवरी को ठीक है.’’ ये गाना अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भोजपुरी भाषा का ये गाना भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. आम  आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने खुद ट्विटर पर इस गाने को शेयर किया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए भोजपुरी का ये गाना चुनाव में लॉन्च किया है, क्योंकि कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी के गानों के सीन उठाकर एक वीडियो बनाकर मजाक उड़ाया था. आप के इस वीडियो के बाद बीजेपी ने भोजपुरी भाषा में वीडियो बनाकर मनोज तिवारी के अपमान को पूर्वांचल के लोगों और भोजपुरी भाषा का अपमान बताया था.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल के निवासियों की भूमिका अहम है. यहां करीब 32 फीसदी मतदाता मूलरूप से पूर्वांचल के हैं और 70 में से 30 सीटों पर ये प्रभावी हैं. 15 सीटों पर पूर्वांचल के वोटर निर्णायक भूमिका निभाते हैं. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 70 में से 15 सीटों पर पूर्वांचल से आने वाले उम्मीदवारों को उतारा है.

Show More

Related Articles

Close