Breaking Newsराष्ट्रीय

क्या बीजेपी केजरीवाल के खिलाफ उम्मीदवार बदलेगी

क्या बीजेपी केजरीवाल के खिलाफ उम्मीदवार बदलेगी

दिल्ली विधानसभा चुनाव से अरविंद केजरीवाल की नई दिल्ली विधानसभा सीट पर सबकी नजरें हैं। नई दिल्ली विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने सुनील यादव को उम्मीदवार बनाया है, मगर अब बीजेपी नए उम्मीदवार पर विचार कर रही है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सुनील यादव की जगह दूसरे उम्मीदवार का उतारने का मन बनाया है।

भारतीय जनता पार्टी नई दिल्ली सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया उम्मीदवार उतारने पर विचार कर रही है। बीजेपी अब सुनील यादव की उम्मीदवारी को वापस ले सकती है और एक नया नाम का ऐलान करेगी। बता दें कि 70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा के लिए बीजेपी ने सारे उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है।

सुनील यादव भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा के दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष हैं। सुनील यादव पेशे से वकील हैं। इससे पहले वह BJYM के जिला अध्यक्ष और महासचिव के पद पर रह चुके हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी ने सोमवार देर रात उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी। जिसमें तेजिंदरपाल बग्गा को हरि नगर से टिकट दिया गया है। वहीं, नई दिल्ली सीट से सुनील य़ादव को उम्मीदवार बनाया गया है। इससे पहले बीजेपी ने पहली सूची जारी की थी जिसमें 57 उम्मीदवारों के नाम शामिल थे।

 

Show More

Related Articles

Close