Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाजियाबाद के लोनी में बड़ा हादसा, घर में आग लगने से पांच बच्चों समेत छह की मौत

गाजियाबाद के लोनी में बड़ा हादसा, घर में आग लगने से पांच बच्चों समेत छह की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक मकान में आग लग गई। आग लगने से दो परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घटना गाजियाबाद जिले के लोनी के बॉर्डर थाना इलाके की है। बेहटा हाजीपुर की मौलना आजाद कॉलोनी में एक मकान में सोमवार तड़के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की चपेट में आने से दो परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है।

मृतकों में परवीन 40 वर्ष पत्नी युसूफ अली, फातमा 12 वर्ष पुत्री आसिफ अली, साहिमा 10 वर्ष पुत्री आसिफ अली, रतिया 8 वर्ष, अब्दुल अजीम 8 वर्ष, अब्दुल अहद 5 वर्ष शामिल हैं।

उत्तरांचल विहार सोसाइटी कॉलोनी में युसूफ, आशिफ, राशिद, जावेद और आरिफ परिवार के साथ रहते हैं। परिवार के सभी सदस्य दो दिन पहले मेरठ में एक रिश्तेदार की शादी में गए हुए थे।
राशिद के दो लड़के अब्दुल अजीम और अब्दुल अहद की सोमवार को परीक्षा थी, छोटा भाई आसिफ, राशिद के दोनों लड़के भाई युसूफ की पत्नी परवीन और तीन लड़कियों को लेकर रविवार को घर आए थे।
सुबह परीक्षा जाने के लिए पड़ोसियों ने उठाया तो दरवाजा बंद था। दरवाजा खोलकर किसी तरह अंदर गए तो घटना का पता चला। सभी पांचों एक कमरे में सो रहे थे। कमरे में रखी एलसीडी समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में धमाके के साथ आग लगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close