Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष का बड़ा बयान

आरक्षण घोषित होने के बाद ही नेतृत्व के निर्देशानुसार लिए जायेंगे आवेदन

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने कहा कि निकाय चुनाव में आरक्षण के आधार पर ही वार्डों एवं अध्यक्ष पद के टिकट दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि सामान्य सीट पर जीताऊ सामान्य वर्ग के दावेदार को ही टिकट देकर आगे बढ़ाया जायेगा।
इस समय प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर तैयारी जोरों पर है। इस समय भाजपा जिलाध्यक्ष प्रतिदिन चार से छह बैठकें चुनाव को लेकर कर रहे हैं। दिनेश सिंघल ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है। पार्टी ने पन्ना प्रमुख से लेकर जिलास्तर तक बड़ी तैयारी की है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार के चुनाव में जिले में आने वाली दोनों नगर पालिकाओं लोनी एवं मोदीनगर के साथ ही निवाड़ी, पतला, फरीदनगर एवं डासना नगर पंचायतों में जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की रणनीति है कि इन नगर पालिकाओं के साथ ही नगर पंचायतों में अधिक से अधिक सभासद सीटें भी जीती जायें। इसके लिए पूरी रणनीति तैयार है।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा जिस अध्यक्ष पद एवं वार्ड सभासद के लिए जो आरक्षण होगा उसी के अनुरूप टिकट देगी। यदि कहीं पर आरक्षण सामान्य वर्ग के लिए है तो सामान्य वर्ग के जीताऊ उम्मीदवार को टिकट दिया जायेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में अध्यक्ष पदों के साथ ही सभासद पदों के टिकट के लिए लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही अन्य दलों से जुड़े लोग संपर्क कर रहे हैं। लेकिन आवेदन भी आरक्षण घोषित होने के बाद ही लिये जायेंगे। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जायेगी। उन्होंने कहा कि एक ही पैमाना होगा टिकट का वह होगा जीताऊ उम्मीदवार। केवल जीताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट दिये जायेंगे।

दिनेश सिंघल ने कहा कि इस समय तैयारियां पूरी तरह से हो चुकी है। जहां जहां पर कमियां है उन्हें दूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में जन प्रतिनिधि भी कार्यकर्ता बनकर काम करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस किसी के संबंध में भीतरघात की जानकारी मिलेगी उसे बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा एवं क्षेत्रीय तथा प्रदेश संगठन को रिपोर्ट भेजी जायेगी।

Show More

Related Articles

Close