Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड

5 दरिन्दों ने युुवती को बनाया हवस का शिकार

5 दरिन्दों ने युुवती को बनाया हवस का शिकार
प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर बोरी में किया बंद
जिंदगी और मौत से जीटीबी में जूझ रही है पीड़िता

गाजियाबाद। महिला के सम्मान में भाजपा मैदान में का नारा कितना सटीक बैठ रहा है कि यह अंदाजा लगाना समझ से परे हो गया है। गाजियाबाद में महिलाओं का कितना सम्मान हो रहा है यह आप खुद देख सकते हैं। आए दिन बहन बेटियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। नंदग्राम थानाक्षेत्र में निर्भया जैसे कांड ने गाजियाबाद पुलिस की कलई खोलकर रख दी है। हॉट सिटी गाजियाबाद में निर्भया जैसी दरिंदगी की घटना सामने आई है। दिल्ली की रहने वाली युवती से गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके पांच लोगों ने पहले तो सामूमिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया फिर उसकी जमकर पीटाई भी की। इसके बाद दुष्कर्मियों ने युवती को बोरे में बंदकर सड़क किनारे यह समझकर फेंक दिया कि वह मर जाएगी। पीड़िता भाई के यहां जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर लौट रही थी कि इसी दौरान स्कोर्पियो सवार युवकों ने उसको अगवा कर लिया। इसके बाद पांचों लोगों ने न केवल युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में में रॉड भी डाल दिया। उसके बाद पांचों लोगों ने युवती को जमकर पीटा और मरा समझकर बोरी में बंद कर आश्रम रोड पर सड़क किनारे फैंक दिया। पीड़िता को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में तत्काल केस दर्ज करते हुए चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

स्वाति मालीवाल ने एसएसपी को किया नोटिस जारी
दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने बुधवार सुबह ट्वीट करके कहा कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी, जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया। उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई। सड़क किनारे बोरी में मिली, तब भी रॉड उसके अंदर थी। अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को नोटिस इशू किया है।

नंदग्राम में आश्रम रोड पर मिली पीड़िता
पुलिस अधीक्षक नगर निपुण अग्रवाल ने एक बयान जारी कर बताया कि 18 अक्तूबर की सुबह साढ़े 3 बजे थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक महिला पड़ी हुई है। तत्काल पुलिस वहां पहुंच गई। महिला को अस्पताल लेकर गए। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये नंदनगरी दिल्ली की रहने वाली हैं और एक दिन पहले अपने भाई के यहां जन्मदिन मनाने के लिए नंदग्राम क्षेत्र की बॉम्बे कॉलोनी में आई थीं। जब इनके भाई ने वापसी में इनको रास्ते में छोड़ा तो वहां से इनको कुछ लोग ले गए, जो कि इनसे पूर्व में ही परिचित हैं।

मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में लिया है।
पीड़िता ने बताया कि 2 लोग थे, बाद में बताया कि घटना में 5 लोग हैं। महिला ने दुष्कर्म की बात कही है। पुलिस ने तत्काल महिला के भाई की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है। चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ पीड़ित पक्ष का प्रॉपर्टी विवाद भी चल रहा है। जिसमें कोर्ट केस भी चल रहा है। इस प्रकरण में आरोपियों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Related Articles

Close