Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

टीबी हारेगा, अनिल अग्रवाल, डीएम स्वास्थ्य समिति की बैठक

टीबी हारेगा,देश जीतेगा, विधायक मंजू शिवाच ने 20 टीबी रोगियों को लिया गोद

मोदीनगर । विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक भोजपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में टीबी रोग से ग्रसित रोगियों को गोद लेने एवं पुष्टाहार वितरण कार्यक्रम में विधायक डॉ मंजू शिवाच उपस्थित रही।
डॉ मंजू शिवाच ने वहां उपस्थित टीवी रोगियों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना एवं उपस्थित पीएचसी प्रभारी से रोगियों की संख्या दवाइयां आदि के बारे में जानकारी ली।
डॉ मंजू शिवाच ने कार्यक्रम के अंतर्गत 20 टीबी रोगियों को गोद लिया तथा कार्यक्रम में उपस्थित श्रीराम पिस्टन एंड रिंग्स लिमिटेड के पदाधिकारी दीपक शर्मा एवं जितेंद्र जैन के द्वारा 100 टीबी रोगियों को गोद लिया गया। तत्पश्चात टीबी से ग्रसित रोगियों को पुष्टाहार भी वितरित किया गया।
विधायक जी ने अपने संबोधन में भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आमजन के हितों का पूरा ध्यान रख रही है तथा गरीब वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं का संचालन कर रही है। सरकार गरीबों को स्वास्थ्य सुविधाएं ग्रामीण क्षेत्र में मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है ।भारत सरकार द्वारा टीबी बीमारी को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान तेज कर दिया है। इसके अंतर्गत टीबी रोगियों को गोद लेने की मुहिम चलाई जा रही है।
इस अवसर पर डीटीओ डीएम सक्सेना ,डॉक्टर नीरज, डॉ सुधांशु सिंह तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भोजपुर के कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Close