Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

सैकड़ों लोगों ने वैक्सिनेशन कैंप में लगवाया कोरोना का टीका

गाजियाबाद। रामेश्वरम शिव मंदिर समिति डी ब्लॉक ब्रिज बिहार द्वारा आयोजित वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह संयोजक योगेश त्रिपाठी ने किया। 12 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को निशुल्क टीकाकरण अभियान मंदिर प्रांगण में चलाया गया। क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोगों ने टीकाकरण अभियान में भाग लिया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि योगेश त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है।सार्वजनिक स्थानों पर आपके और अन्य लोगों के बीच कम से कम एक मीटर के फासले से सुरक्षित दूरी बनाए रखें और विशेषकर यदि किसी व्यक्ति को खांसी बुखार आदि जैसे लक्षण हो तो उनकी छीक और थूक के सीधे संपर्क से बचें, हाथ पकड़ना और गले लगना इस तरीके की प्रक्रियाओं में थोड़ा बचाव रखने की आवश्यकता है सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में सभी लोग परिवार के साथ टीकाकरण में भाग ले और अपने जीवन को सुरक्षित बनाएं।
इस मौके पर बृज बिहार भाजपा मंडल अध्यक्ष सुधीर त्यागी, मंदिर समिति के अध्यक्ष नारायण सिंह, उमेश सक्सेना, आशुतोष शर्मा ,अखिलेश त्रिपाठी, एसके अग्निहोत्री ,विजय कुमार, सतीश कुमार, रजनीश कुमार सुशील सिंह, अंबिका मौर्य ,डॉक्टर अभिलाष त्यागी आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Close