Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

शहर में पेय जल/सीवर समस्या का हो तत्काल समाधान:महापौर

पार्षदगणों द्वारा बताई गई समस्या का हो तुरंत निदान

मूल सुविधा देने नगर निगम का प्रथम कर्तव्य

आज महापौर आशा शर्मा ने जल कल विभाग के अधिकारियों के साथ पेयजल आपूर्ति एवं सीवर समस्याओं को लेकर बैठक की जिसमे जी एम जल आनंद त्रिपाठी, अधिशासी अभियंता योगेंद्र यादव, सहायता अभियंता ओम प्रकाश,अवर अभियंता अजय कुमार एवं सोमेन्द्र तोमर उपस्थित रहे।


महापौर आशा शर्मा ने विभाग अधिकारियों से शहर में पेयजल आपूर्ति एवं सीवर समस्या को लेकर सख्त चेतावनी दी है क्योंकि आय दिन पेयजल एवं सीवर की समस्या बढ़ रही है जिसके कारण शहर की जनता परेशान होती है और आप वबाग कम्पनी के भरोसे छोड़ देते है और कंपनी में कोई जानत के फ़ोन नही उठता है,किसी भी समय मा. पार्षदों के समस्या को लेकर फ़ोन आये तो फ़ोन उठाकर उनकी समस्या का समाधान किया जाए,शहर में पेयजल एवं सीवर की समस्या को दूर किया जाए,साथ ही सभी अधिकारी समस्या को सुनकर उसका निस्तारण कराकर शिकायतकर्ता को सूचना दे, ओर सीवर की समस्याओं को वबाग कंपनी के लोगो को समस्या बात कर भूले नही उनसे उसी दिन उपडेट ले ताकि कंपनी को भी काम करना आए।

महापौर ने वबाग कम्पनी को डिशिल्डिंग करने के दिए निर्देश
बैठक के दौरान महापौर ने कंपनी द्वारा सीवरेज की डिशिल्डिंग न करने पर प्रोजेक्ट मैनजर रजनीश को फ़ोन मिलाया और उनको शहर के सीवरेज समस्या से अवगत कराते हुए सीवर की डिशिल्डिंग के विषय मे बात की ओर तत्काल शहर के सीवर की डिशिल्डिंग के निर्देश दिए ताकि शहर की जनता को सीवर की समस्या को न झेलना पड़े।

Show More

Related Articles

Close