Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल ,गिरफ्तार

साहिबाबाद । 14 जुलाई को पतंजलि स्टोर में हुई लूट करने वाले लुटेरों की मंगलवार रात पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।पुलिस ने उसके कब्जे से आठ सौ रुपये, तमंचा, कारतूस, खोखा और चोरी की बाइक बरामद की है। उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने कि वसुंधरा पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक यतेंद्र कुमार टीम के साथ मंगलवार रात करीब 11 बजे कनावनी पुलिया के पास चेकिग कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। दोनों संदिग्ध वैशाली पुलिया की ओर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया और वायरलेस पर सूचना प्रसारित की। वसुंधरा सेक्टर-15 में पुलिस ने उन्हें घेर लिया। इस पर उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी फायरिग की। एक संदिग्ध के बाएं पैर में गोली लगी। दोनों बाइक सहित गिर गए। पुलिस ने गोली लगने से घायल संदिग्ध को दबोच लिया। उसकी पहचान शातिर लुटेरे विनीत उर्फ विन्नी के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि उसने 14 जुलाई को अपने साथी अजय उर्फ लालू के साथ मिलकर असलहे के बल पर वसुंधरा सेक्टर-दो के पतंजलि स्टोर में लूट की थी। लालू अंधेरा का फायदा उठाकर झाड़ियों में छिपकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।
दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं विनीत पर
अभय कुमार मिश्र ने बताया कि विनीत उर्फ विन्नी शातिर लुटेरा है। उसके खिलाफ गाजियाबाद व दिल्ली के थानों में एक दर्जन से ज्यादा लूट व चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। साहिबाबाद कोतवाली से उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है।
: पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम ने बताया कि विनीत लोनी बार्डर का रहने वाला है। पतंजलि स्टोर में लूट करने के बाद वह कांवड़ लाने हरिद्वार चला गया था। उसके बाद गौतमबुद्ध नगर के दादरी में किराए का मकान लेकर रहने लगा था।
: पतंजलि स्टोर में दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट होने पर व्यापारियों में दहशत फैल गई थी। गुस्साए व्यापारियों ने इंदिरापुरम कोतवाली का घेराव करके जल्द से जल्द मामले का राजफाश करने की मांग की थी। लुटेरे के पकड़े जाने से व्यापारियों को राहत मिलेगी

Show More

Related Articles

Close