Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

भाजपा नेता ही उड़ा रहे हैं भाजपा के अनुशासन की धज्जियां

गाजियाबाद। कभी अनुशासन के लिए प्रसिद्ध रही भारतीय जनता पार्टी में इन दिनों उसकी आपने नेता ही पार्टी अनुशासन की धज्जियां जमकर उड़ा रहे हैं। हाल ही में मुरादनगर में आयोजित कार्यक्रम को लेकर पार्टी नेता इस तरह आपस में लड़ रहे हैं कि भाजपा के महानगर अध्यक्ष को इस कार्यक्रम को लेकर पत्रकार वार्ता करनी पड़ी है।
2 दिन पूर्व गाजियाबाद के सुराना से बागपत के चांदीनगर तक इलेक्ट्रिक बस सेवा का शुभारंभ सांसद वीके सिंह ने किया था। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी और उनके समर्थकों को बुलाया ही नहीं गया था। कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध करने पर कहा गया कि कार्यक्रम का आयोजन जिला अध्यक्ष ने किया था। कार्यक्रम का आयोजन जिला अध्यक्ष ने किया या किसी अन्य ने कार्यक्रम भाजपा का ही था और उसमें स्थानीय विधायक को न बुलाया जाना साफ जाहिर कर रहा था कि यह पार्टी की गुटबाजी का नतीजा है।
दरअसल मुरादनगर में भाजपा से चुनाव लड़ने के लिए कई दावेदार सामने आ रहे हैं। इनमे प्रबल दावेदारों में गोपाल अग्रवाल, राधे कृष्ण अरोड़ा, अरविंद भारतीय, विजय गॉड और संजीव त्यागी आदि शामिल हैं। यह सभी नेता ऐसे हैं जिन्होंने विधायक, सांसद और पार्टी के कुछ अन्य बड़े नेताओं का दामन थामा हुआ है।
भाजपा में मुरादनगर के नेताओं में चल रही रस्साकशी मुरादनगर के चेयरमैन पद को लेकर ही है और इसी का नतीजा इलेक्ट्रिक बसों के उद्घाटन के दौरान भी नजर आया जब अरविंद भारतीय अकेले ही हर जगह सांसद के साथ नजर आए। भारतीय के अलावा मुरादनगर नगरपालिका का चेयरमैन होने के नाते विकास तेवतिया इस कार्यक्रम में दिखाई दिए।
भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुरादनगर में पार्टी के कुछ बड़े नेता अपने अहम के कारण पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं जिसका खामियाजा नगरपालिका चुनाव में उठाना पड़ सकता है।

Show More

Related Articles

Close