Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

राहुल प्रधान की खुली धमकी,अयोध्या तो दूर यूपी में नहीं घुस पाएंगे राज ठाकरे

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं किसान मोर्चा पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य:राहुल प्रधान ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज ठाकरे को अयोध्या क्या,उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर नहीं घुसने दिया जाएगा, यह मेरा वादा है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल प्रधान ने कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या तो दूर उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर नहीं घुसने दिया जाएगा। श्री प्रधान ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज ठाकरे को अयोध्या क्या, उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर नहीं घुसने दिया जाएगा, यह मेरा वादा है। यह मेरा नहीं बल्कि संपूर्ण उत्तर भारतीयों का आंदोलन है। पहला ऐसा आंदोलन जो न सत्ता पाने के लिए और न ही सत्ता उखाड़ने के लिए हो रहा है। इस आंदोलन में महाराष्ट्र के 90 प्रतिशत लोग हमारे साथ हैं। केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, बिहार, दिल्ली, झारखंड समेत कई प्रदेशों से मुझे अपार जनसमर्थन मिल रहा है।
श्री प्रधान ने कहा कि उन्होंने गुरुनानक गोविंदधाम पर जाकर मत्था टेका और गुरुद्वारे के जत्थेदार बाबा महेन्द्र सिंह महाराज से आशीर्वाद लिया। बाबा ने भी राज ठाकरे के विरोध में पूर्ण समर्थन देने का वादा किया है। श्री प्रधान ने कहा कि संतों ने खुलकर आशीर्वाद दिया है। मैं लगातार कई प्रदेशों का दौरा भी कर रहा हूं। हिन्दुस्तान के कई ऐसे प्रांत हैं जहां राज ठाकरे पैर तक नहीं रख सकते हैं। वह बिना माफी मांगे अयोध्या आना भूल जाएं। अयोध्या पांच जून को पूरी तरह पैक हो चुकी है। उस दिन यहां सात लाख लोग जमा रहेंगे।
एक प्रश्न के उत्तर में श्री प्रधान ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाद में हैं लेकिन उससे पहले वे संत हैं। मेरा संबंध उनके गुरू अवैद्यनाथ से था जिनसे बराबर मुलाकात होती रहती थी। श्री प्रधान ने कहा कि राज ठाकरे और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व में उत्तर भारतीयों के साथ महाराष्ट्र में बहुत ही दुर्व्यवहार किया गया। इससे लगभग अस्सी हजार उत्तर भारतीय प्रभावित हुए जिनमें महाराष्ट्र में खूब मारा-पीटा गया। श्री प्रधान ने कहा कि मनसे प्रमुख अगर संत धर्माचार्यों से भी माफी मांग लें तो उनको माफ कर दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close