Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाज़ियाबाद: चतुर्थ सड़क सुरक्षा सप्ताह का उद्घाटन एमएमएच कॉलेज में विधायक सुनील शर्मा ने किया

 परिवहन विभाग द्वारा चतुर्थ सड़क सुरक्षा सप्ताह का उद्घाटन सोमवार को एमएमएच कॉलेज गाज़ियाबाद में मुख्य अतिथि साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने किया। उन्होंने अपने आडियो संदेश में कहा कि सड़क सुरक्षा के बारे में नागरिकों में जागरूकता दिखाई दे रही है और इस जागरूकता में ऐसे कार्यक्रम सर्वाधिक महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने परिवहन विभाग को इसके लिए अनेकानेक शुभकामनाएं दीं। इससे जहां देश में होने वाले सड़क हादसों में कमी आएगी वहीं देश की पूंजी भी बचेगी।
आरटीओ गाज़ियाबाद अरूण कुमार ने छात्रों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाते हुए कहा कि युवा इस देश की वास्तविक शक्ति हैं। यदि वे इस विषय पर गंभीर हों तो सड़क सुरक्षा सप्ताह की सफलता सुनिश्चित है।
एमएमएच कॉलेज के नाट्य मंडल समग्र भारत नाट्य मंच के छात्रों मृत्युंजय, सौरभ आर्या, सौरभ कुमार, प्रवीण सैन, तनु, गायत्री, मृदुल ने इस विषय पर एक नाटक प्रस्तुत किया। इसी उद्घाटन समारोह में एन एस एस स्वयं सेवक भूपेंद्र सिंह, करूणा सिंह और नव्या को सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान में सराहनीय कार्य हेतु सम्मानित किया गया। एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ गौतम बनर्जी, डॉ अनुपमा गौड़ एवं आरती सिंह को भी सम्मानित किया गया।
समारोह में एमएमएच कॉलेज प्राचार्य डॉ पीयूष चौहान की व्यस्तता के कारण स्वीप संयोजिका डॉ दीप्ति रानी ने आरटीओ गाज़ियाबाद का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में यात्रीकर अधिकारी संदीप कुमार जायसवाल, प्रणव झा, विश्वजीत प्रताप सिंह, राघवेन्द्र सिंह आदि परिवहन अधिकारी उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन आरती सिंह ने किया
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close