Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

आईजी प्रवीण कुमार ने किया कई घटनाओं का खुलासा

पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचे 5 शातिर बदमाश


गाजियाबाद। जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर जहां एसएसपी पवन कुमार को निलंबित कर दिया गया है वहीं पुलिस महकमा भी फिलहाल सक्रिय हो गया है। जिसके चलते पुलिस ने अलग-अलग तीन थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नंदग्राम थाना क्षेत्र के नूरनगर सिहानी में हुई पंजाब नेशनल बैंक में 11.83 लाख की लूट मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई नकदी, हथियार व बाइक बरामद की है।
वहीं मसूरी थाना क्षेत्र में हुई पेट्रोल पंप कर्मचारियों से लूट के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर नकदी, हथियार व बाइक बरामद की है।

विजयनगर पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटे गए जेवर, हथियार व बाइक बरामद की है। यह बदमाश राहगीरों से लूटपाट करते थे। नंदग्राम थाना क्षेत्र के नूरनगर में दो अप्रैल को पीएनबी में घुसकर हथियारों के बल पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश नंदीपार्क के पास से जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस की गोली से दो बदमाश नंदग्राम निवासी रोबिन जाट व हिमांशु उर्फ मोनी गिरफ्तार किए हैं, दोनों के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है। इनके पास से लूटे गए आठ लाख रुपये पुलिस ने बरामद किए हैं। गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हुए हैं।

वहीं मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम में 28 मार्च को फायरिंग के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हुई 25 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने लोनी निवासी सुंदर को गिरफ्तार किया है। सुंदर पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके दो साथियों को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। सुंदर घटना के समय मौके पर मौजूद था। पुलिस ने इसके पास से लूटे गए सात लाख रुपये बरामद किए हैं। इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। सुंदर पर पूर्व में विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं। उधर विजयनगर पुलिस ने मंगलवार देर रात प्रताप विहार स्थित कांशीराम आवास योजना के पासे मुठभेड़ के बाद नंदग्राम निवासी सचिन गिरी व बागपत बड़ौत निवासी भारत तोमर को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए हैंं। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई सोने की अंगूठी, दो हजार रुपये, हथियार व अन्य सामान बरामद कर लिए है। पकड़े गए आरोपी राहगीरों से लूटपाट करते थे। विजयनगर कोतवाल योगेन्द्र मलिक ने बताया कि बीती रात राहुल विहार निवासी बबलू त्यागी और उनका भांजा कार से संतोष मेडीकल के पास से जा रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर लूट की नीयत से फायर झोंक दिया। दोनों ही कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने उनकी जेब से दो हजार की नकदी और सोने की अंगुठी लूट ली। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सूचना मिलने पर तत्काल नाकेबंदी कर दो बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया जबकि दो बदमाश फरार हो गए। जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है, जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close