Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

आई टी एस स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट मोहन नगर ग़ज़िआबाद द्वारा ” मेरिट एंड परफॉरमेंस अवार्ड ” का आयोजन

आई टी एस स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट मोहन नगर ग़ज़िआबाद द्वारा संस्थान के द्रोणाचार्य ऑडिटोरियम में दि 2 /4 /2022 को अपराह्न 4 बजे से ” मेरिट एंड परफॉरमेंस अवार्ड ” का आयोजन किया गया। समारोह का प्रारम्भ परंपरागत डीप प्रज्वलन के साथ संपन्न हुआ। संस्थान द्वारा प्रत्येक वर्ष अकादमिक उपलब्धि के लिए शीर्ष 10 छात्रों को “मेरिट अवार्ड” से सम्मानित किया जाता है साथ ही जो छात्र विगत सत्र की अपेक्षा अगले सत्र में अच्छी उपलब्धि एवं स्थान प्राप्त करते हैं उनमे से शीर्ष 10 छात्रों को भी “परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट” अवार्ड से नमाजा जाता है। इसका मुख्य उद्देश्य छात्रों को बेहतर अकादमिक प्रदर्शन हेतु प्रोत्साहित करना एवं संस्थान में अनुकूल शैक्षणिक वातावरण विकसित करना है।

सत्र 2021 -23 (द्वितीय ट्राइमेस्टर) के तुषार, आर्यन, तरुशी, ईशवी, मुस्कान , शिवानी, विपिन, महिमा ,दीपिका , आकाश , प्रशांत , रुपाली और साक्षी को “मेरिट अवार्ड” प्रदान किया गया। सत्र (2020 -22) के प्रथम ट्राइमेस्टर की अपेक्षा द्वितीय ट्राइमेस्टर में बेहतर प्रदर्शन हेतु अनीष, अवनीश , विशाल , सुमित , कुमारी नीतू , मनीष , ईश्वी , सोनल , आर्यन और कुमारी चेतना को ” परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट अवार्ड ” से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर आई टी एस -द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ आर पी चड्ढा ने अपनी प्रसन्नता जाहिर की तथा सभी छात्रों को अपनी शुभकामनाए दी। आई टी एस – द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन श्री अर्पित चड्ढा ने सभी छात्रों को और बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। निदेशक (पी आर ) श्री सुरेंद्र सूद जी ने अवार्ड सेरेमनी के मुख्य उद्देश्य पर प्रकाश डाला और छात्रों का उत्साह वर्द्धन किया। इस अवसर पर स्टेज पर छात्रों के अभिभावक भी आमंत्रित किया गए और उन्होंने भी अपनी प्रसन्नता जाहिर की ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close