Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

खौफनाक : गाजियाबाद में महिला ने 3 बच्चों संग खाया जहर, सभी की मौत, पसरा मातम

गाजियाबाद। आर्थिक तंगी के कारण बीमार पति का बेहतर इलाज कराने में नाकाम रहने पर महिला ने बेहद आत्मघाती कदम उठा लिया। तनाव में आकर महिला ने 3 बच्चों को जहर खिलाने के बाद खुद भी इसका सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर चारों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सभी की मौत हो गई। इस सनसनीखेज घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। आस-पास के नागरिक भी घटना के बाद से स्तब्ध हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिल्ली के नजदीक ट्रॉनिका सिटी थानांतर्गत यह मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक इलायचीपुर गांव की अमन गार्डन कॉलोनी में मोनू सपरिवार रहता है। परिवार में मोनू की पत्नी मोनिका (30) के अलावा बड़ी बेटी मनाली (11), छोटी बेटी साक्षी (6 ) और सबसे छोटा बेटा अंश (3) था। मोनू और मोनिका से शादी करीब 13 साल पहले हुई थी। वह दिहाड़ी मजदूरी कर अपनी एवं परिवार की आजीविका चलाता है। कुछ समय पहले स्वास्थ्य बिगड़ने पर मोनू ने जांच कराई।

ऐसे में क्षय रोग (टीबी) की पुष्टि हुई। इसके बाद जिला सरकारी अस्पताल में मोनू ने उपचार शुरू कराया। स्वास्थ्य में सुधार न होने पर पत्नी मोनिका पति का उपचार किसी अच्छे अस्पताल में कराने का प्रयास करने लगी, मगर आर्थिक तंगी आड़े आती रही। इसके चलते वह तनाव में रहने लगी। पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात मोनिका ने तीनों बच्चों मनाली, साक्षी व अंश को जहर खिला दिया। इसके बाद उसने खुद जहर का सेवन कर लिया। तबियत खराब होने पर मां और तीनों बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close