Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार बोलेरो कार खड़ी बस में घुसी, दो की मौत कई घायल

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बंथला फ्लाईओवर के पास तेज गति से जा रही बोलेरो पिकअप ने सड़क किनारे खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सेमी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।
लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बंथला फ्लाईओवर के पास बस यात्रियों को उतारने और चढ़ाने के लिए खड़ी हुई थी। इसी दौरान तेज गति से आई बोलेरो पिकअप का चालक नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो खड़ी बस में पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेज आवाज से आसपास रहने वाले लोग भी सहम गए। टक्कर लगते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दो की मौत हो चुकी थी। बस में सवार आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में बारात थी जो विवाह के बाद वापस लौट रही थी। टक्कर से बोलेरो पिकप के परखच्चे उड़ गए।
एसपी देहात दही राज राजा ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि बस में बैठे घायल यात्रियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close