Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

जालसाजों ने अभिभावकों के अंगूठा लगवाकर हजारों रुपये कर दिये पार ,विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने गिरोहके पकड़वाये तीन सदस्य

बच्चों की ड्रेस के पैसे के नाम पर खाता कर रहे थे चेक, दो सदस्य फरार

फर्रुखाबाद

एटीएम छोटी मशीन के द्वारा अभिभावकों के खाते से धोखादड़ी कर अंगूठा लगवाकर धनराशि निकाल लेने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को विद्यालय की अध्यापिका ने पकडक़र पुलिस को सौंप दिये। इस दौरान उसके गिरोह की दो महिला सदस्य मौका पाकर फरार हो गयी।
जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ के मोहल्ला ग्वालटोली स्थित प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका रेश्मा आरा ने पुलिस को दी तहरीर में दर्शाया कि विद्यालय में पढऩे वाले बच्चों के अभिभावक से निशाद पुत्र शमशाद निवासी रकावगंज थाना मऊदरवाजा व रंजना पत्नी कौशल निवासी नवदिया फतेहगढ़ व नीलेशा पत्नी गोपाल निवासी तिर्वा कोठी द्वारा अभिभावकों के खाते में बच्चों की डे्रस आदि का पैसा खाते में चेक करने के बहाने से अंगूठा लगवाकर मशीन द्वारा एक-एक हजार रुपया निकाल लिया गया, लेकिन इन अभिभावकों को डे्रस उपलब्ध नहीं करायी गई। अनीता, ममता, रानी, सारिका, मंजीत, गौरा आदि ने बताया कि हम लोगों का पैसा निकाल लिया गया है। जानकारी होने पर प्रधानाध्यापिका ने अपने स्तर से जानकारी कर ठगी करने वाले लोगों का पता कर उन्हें किसी तरह अपने झांसे में लेकर विद्यालय तक लाकर अन्य लोगों के सहयोग से पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गये एक युवक व दो महिलाओंं को हिरासत में ले लिया। तहरीर के आधार पर धारा 420/66 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close