Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

माफियाओं में बुलडोजर का खौफ होना चाहिए : सांसद मुकेश राजपूत

सांसद ने निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रशासन को *दिया धन्यवाद कहा- भयमुक्त होकर जनता ने किया मतदान* राजनैतिक दलों को हिजाब मुद्दे पर न भड़कने की दी सलाह

फर्रुखाबाद

सांसद मुकेश राजपूत ने अपने निवास पर पत्रकार वार्ता में कहा जनपद का चुनाव ऐतिहासिक रहा। कोई हिंसा व घटना नहीं हुई। इसके लिए प्रशासन बधाई का पात्र है।
उन्होंने ठंडी सड़क स्थित अपने निवास पर पत्रकारवार्ता में कहा कि इस तरह का चुनाव लोकतंत्र के पर्व को मजबूत करता है। मतदाताओं ने भयमुक्त होकर वोट डाले। जिन लोगों ने मतदाता जागरुकता के तहत अभियान चलाया और रैली निकालीं, मैं उनको भी बधाई देता हूॅ। माफियाओं के अंदर बुलडोजर का खौफ होना चाहिए। चुनाव बीत जाने के बाद उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के लोगों से अपील की कि वैक्सीनेशन में तेजी लायें। जिन लोगों ने बूस्टर डोज नहीं लगवायी है वह बूस्टर डोज लगवायें। उन्होंने हिजाब के बारे में कहा राजनैतिक दलों को भड़काने की आवश्यकता नहीं है। 19ए के अंतर्गत धार्मिक स्वतंत्रता है। विद्यालय परिसर में सभी एक तरह दिखें, इसके लिए ड्रेस कोड अनिवार्य है। हमारा मानना है कि छात्रों की अगल ड्रेस और छात्राओं की अलग। ऐसे में अध्यापक के लिए भी एक ड्रेस कोड होना चाहिए। शिक्षा के मंदिर में हिजाब पहनकर नहीं आना चाहिए, क्योंकि वहां सब एक जैसे दिखें। उन्होंने कहा कि जनपद में मतदाताओं ने अच्छा मतदान किया है। भाजपा की सरकार पुन: बनने जा रही है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी के कार्यों को जनता ने पसंद किया है। देश हित को सर्वोपरि मानते हुए जनपद के लोगों ने बढ़-चढ़कर अपने मतदान किया और लोकतंत्र को मजबूत किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close