Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

रजत पदक के साथ ऋतुराज ने नार्थ जोन विश्वविद्यालय में दावा ठोका

गाजियाबाद :-मुरादनगर स्थित एच एलएम कॉलेज के बीपीएड प्रथम वर्ष के छात्र ऋतुराज सिंह ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय चेस प्रतियोगिता के एकल वर्ग में चार राउंड चले शह मात के खेल में तीन खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए एमएमएच के गहा नारायन से ड्रा हुए मैच के साथ रजत पदक जीतकर नार्थ जो न यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के लिए अपना नाम दर्ज कराया।
एच एलएम कालेज प्रांगण में हुए सम्मान समारोह में कार्यकारी विद्यालय निदेशिका श्रीमती सुमन चौहान ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेल प्रोत्साहनों से प्रभावित होते हुए विद्यालय में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सतत प्रयास किया जा रहा है। जिस का प्रतिफल ऋतुराज सिंह ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए एच एलएम का नाम रोशन किया हम सभी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चेस में ख्याति प्राप्त करने की लिए बधाई देते हैं । हमारी पूरी टीम की शुभकामनाएं उनके साथ है अपने संक्षिप्त संबोधन में ऋतुराज सिंह ने कहा कि विद्यालय प्रबंधन से मिली सहूलियत से हम अपने खेल को नई ऊंचाई प्रदान कर सके । हम कॉलेज में शतरंज को बढ़ावा देने में भरपूर सहयोग करूंगा..इसी के साथ ही 25 और 26फरवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस विश्वविद्यालय द्वारिका नई दिल्ली में नार्थ जोन विश्वविद्यालय की सभी टीमों के बीच चैंपियनशिप कराई जा रही है जिसमें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की तरफ से छ:खिलाड़ियों को भाग लेना है जिसमें ऋतुराज सिंह प्रमुख हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि चौधरी चरण सिंह विश्व विद्यालय टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेगीं।
इस अवसर पर विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर धीरज शर्मा सहायक प्रोफेसर डॉ अर्जुन सिंह डॉक्टर राजकुमार शर्मा अमित आनंद एवं अन्य प्रोफ़ेसर गण उपस्थित थे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close