Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को पढ़ने में सहायता देगी सोनू सूद की टीम

एमबी स्कूल की छात्राओं को वितरित किए स्वेटर

गाजियाबाद। कोरोना का आदमी जरूरतमंदों की सहायता कर और अपने घरों को लौट रहे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में सहायता करने के दौरान सामने आए अभिनेता सोनू सूद लगातार अपने सामाजिक कार्यों से ख्याति प्राप्त कर रहे हैं।
अभिनेता सोनू सूद की टीम के दो सदस्य उदित त्यागी और अमित वर्मा आज कैला भट्टा स्थित एमबी गर्ल्स स्कूल में पहुंचे जहां उन्होंने 60 छात्राओं को सर्दी से बचाव के लिए स्वेटर वितरित किए।
इस अवसर पर सोनू सूद की टीम के सदस्य उदित त्यागी और अमित वर्मा ने बताया कि अभिनेता सोनू सूद ने शिक्षा के मोर्चे पर कई कार्यक्रम शुरू किए हैं। उन्होंने अपनी माता के नाम पर जरूरतमंद बच्चों के लिए स्कॉलरशिप और आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का कार्यक्रम बनाया है। उन्होंने बताया कि जो बच्चे पढ़ने में रुचि रखते हैं लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण आगे पढ़ने में असमर्थ हैं उन्हें सोनू सूद की टीम आगे पढ़ाई के लिए हरसंभव आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। पढ़ने में तेज बच्चों को स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाएगी।
उन्होंने सोनू सूद द्वारा शुरू किए गए अन्य सामाजिक कार्यों की भी जानकारी दी। सोनू सूद की टीम से पहुंचे उदित त्यागी और अमित वर्मा की टीम का एम बी गर्ल्स स्कूल में प्रधानाचार्य शबाना खान और अध्यापिका अलका ने स्वागत किया। इस अवसर पर स्कूल के अन्य अध्यापक गण और स्टाफ भी मौजूद रहा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close