Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

योगी आदित्यनाथ ने संचालित जन हितेषी योजनाओं का हवाला देकर जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की

संबोधन के दौरान उन्होंने अराजकता और उपद्रव का हवाला देकर दोबारा सरकार बनाने में सहयोग देने की अपील की

ललितपुर। इन दिनों यूपी ने चुनावी बयार चल रही है जिसके तहत प्रथम और दूसरे चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं पर अब तीसरे चरण के चुनाव 20 फरवरी को बुंदेलखंड क्षेत्र में सम्पन्न होने है। तीसरे चरण के विधानसभा चुनावों के लिए प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने कमर कस तैयारी की है तीसरे चरण के चुनावों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वयं कमान संभाली और बुंदेलखंड के दौरे पर निकल पड़े । उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीसरे चरण में संपन्न होने वाले विधानसभा चुनावों की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए बुंदेलखंड क्षेत्र के दौरे पर हैं। उन्होंने अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को महोबा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद 3:10 पर बुंदेलखंड के महोबा से हेलीकॉप्टर के माध्यम से प्रस्थान कर वह करीब 3:50 पर जनपद ललितपुर पुलिस लाइन हेलीपैड पर पहुंचें। जहां से वह कार के माध्यम से करीब 4:00 बजे जनसभा स्थल गिन्नौट बाग पहुंचें। जहां वह करीब आधा घंटे तक मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने दोनों ही विधानसभा ओके चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों से मुलाकात की और जीत का मंत्र भी दिया इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से मुलाकात कर चुनावी एजेंडा बताया। इस दौरान उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया जिसमें उन्होंने अपने कार्यकाल में सफलतापूर्वक चलाई गई सभी जन योजनाओं का बखान कर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने का जनता से आवाहन भी किया। तत्पश्चात वह 4:35 पर बापिस पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचें जहां से वह झांसी के लिए प्रस्थान किया। मुख्यमंत्री की जनसभा को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली थी चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया था। इस दौरान मंच पर बुंदेलखंड क्षेत्र के बाहुबली नेता बुंदेला बन्धु परिवार के वीरेंद्र सिंह बुंदेला उनके बड़े भाई पूरन सिंह बुंदेला भी नजर आए। जबकि उनके बड़े भाई सुजानसिंह बुंदेला के पुत्र व उनके भतीजे चंद्रभूषण बुंदेला उर्फ गुड्डू राजा बहुजन समाज पार्टी से भी सदर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। परिवार की भूत की वजह से बुंदेला परिवार का कोई भी राजनीति में आप अपनी जगह नहीं बना पाया है जबकि पूर्ववर्ती समय में उनके परिवार में ग्राम प्रधान से लेकर मुख्यमंत्री पद के दावेदार हुआ करते थे और एक समय में उनके परिवार में एक सांसद और विधायक मौजूद थे।
उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गिन्नौट बाग में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों का आभार जताया । क्योंकि पिछली सरकार में प्रदेश वासियों ने उन्हें पूर्ण बहुमत दिया था जिसके बलबूते पर सफलतापूर्वक 5 साल भाजपा की सरकार चली और जन हितैषी योजनाओं का क्रियान्वयन भी किया गया जिसका लाभ प्रदेश के हर पात्र लाभार्थी को मिला। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वर्ती सरकारों में जो भी जनहितैषी योजनाएं संचालित की जाती थी उन्हें जमकर भ्रष्टाचार होता था और वह अपने चहेतों को दी जाती थी। लेकिन जब से हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है तब से हमने सभी योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों को दिया है चाहे वह किसी भी वर्ग किसी भी समाज किसी भी जाति से संबंध रखता हो। हमने अपनी सरकार में भ्रष्टाचार को समाप्त किया और विकास के मुद्दों पर काम किया पूर्ववर्ती सरकारों में जो काम होते थे और उनमें जमकर भ्रष्टाचार होता था। हमने अपनी सरकार में गुंडागर्दी को खत्म किया है गुंडों को ऊपर पहुंचाया है जिससे डर का माहौल व्याप्त है और अब उत्तरप्रदेश में गुंडागर्दी नहीं देखी जाती । हमने माफियाओं पर बुलडोजर चलवा कर उनकी संपत्ति को नष्ट की गई कर दिया है और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है जिससे प्रदेश में शांति का माहौल बना हुआ है । पूर्ववर्ती सरकारों में गुंडे माफिया सरकार के कारिंदों की शह पर अपना काला साम्राज्य चलाते थे। पिछली सरकारों में माताओं बहनों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी लेकिन हमारी सरकार में आज भी माताएं बहने खुलेआम रात को 12:00 बजे भी सड़कों से गुजरती हैं और किसी की हिम्मत नहीं होती है कि उनकी तरफ आंख उठाकर भी देख सकें। उन्होंने जनपद को मेडिकल कॉलेज डिफेंस कॉरिडोर सहित कई योजनाओं की सौगात दी है जिस का बखान करती हुई उन्होंने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने का आवाहन किया। इसके साथ-साथ उन्होंने जनता से आवाहन किया कि अबकी बार 300 के पार पहुंचाना है तो जनपद की दोनों ही विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रामरतन कुशवाहा और मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी को भारी मतों से विजय बनाएं और एक बार फिर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें ताकि प्रदेश में अमन और शांति का माहौल कायम रह सके और प्रदेश विकास की राह पर चल सके।
इस दौरान मंच पर सांसद अनुराग शर्मा विधानसभाओं के दावेदार रामरतन कुशवाहा मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश निरंजन के साथ तमाम छोटे-बड़े भाजपाई नेता नजर आए। व्यापक सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close