Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गोलानगर व्यापारियों का भाजपा प्रत्याषी अरविंद गिरि को मिला समर्थन हुई भव्य सभा।

लखीमपुर
गोला (खीरी)- गोला विधानसभा के कुम्भी ब्लॉक के क्षेत्र सिकंदराबाद में पार्टी कार्यालय का उद्धघाटन करने के पश्चात कैहमारा, कैमहरी, काजरकोरी, सिंगहा, मढिया, अमीरनगर,सकेतु, मोहमदाबाद में सभाओं व भ्रमण के उपरांत शाम को गोला पहुंचे भाजपा प्रत्याषी अरविंद गिरि ने शहनाई गेस्ट हाउस में गोला नगर के व्यापारी समाज की एक भव्य सभा को संबोधित किया। सभा को सम्बोधित करते हुए अरविंद गिरि ने कहा कि पिछले कई वर्षों से वह राजनीति में निरंतर सक्रिय रहकर सभी बिना किसी भेदभाव के सेवा की है। इसका श्रेय निश्चित तौर पर विधानसभा के सम्मानित नागरिकों व गोला नगर के समस्त, बुजुर्ग, नौजवान, व्यापारीगण, माताएं, बहनो, अध्यापकों, चिकित्सक, समाजसेवियों व सभी धर्म के नागरिकों को जाता है जिनका आशीर्वाद सदैव मिलता रहा है और अबकी पांचवी बार विधायक के रूप में पुनः आप सभी जिताकर विधानसभा भेजेगें ताकि आपके और हमारे बीच सेवा और क्षेत्र के विकास का जो रिश्ता है वह और भी मज़बूत हो। गिरि ने खचाखच भरे सभागार में मौजूद विभिन्न प्रतिष्ठानों के व्यापारीगणों का ह्रदय से आभार व्यक्त करते आने वाली 23 फरवरी को कमल के बटन पर वोट देकर स्वम् को पांचवी बार विधायक बनाने हेतु निवेदन किया।
उक्त सभा मे हाजी मोहम्मद हुसैन ने कहा कि अन्य दल भाजपा सरकार का डर दिखाकर मुसलमानों का वोट लेना चाहते है जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा की ही सरकार में सभी को रोटी, कपड़ा, मकान और राशन बिना किसी भेदभाव के प्रदान किया गया। इसलिए मुसलमानों को किसी के बहकावे में नही आना चाहिए बल्कि अरविंद गिरि को एक बार पुनः विधायक बनाने के लिए कमल के निशान पर भारी संख्या में वोट दे ताकि हामरे क्षेत्र मे सभी आपस मे हमेशां की तरह मिलजुलकर रहे और अपना व्यापार करे।
सभा में श्रीमती प्रीति वर्मा पांडे ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को सारे भेदभाव भुलाकर एक जुट होकर अरविंद गिरि को भारी मतों से जिताये।
सभा में विजय माहेश्वरी ने उपस्तिथ व्यापारी बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि गोला नगर के लिए गिरि अत्यंत आवश्यक है इसलिए व्यपारी बंधु जो गोला की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है जिनके पास सम्पूर्ण क्षेत्र के लोग किसी न किसी आवश्यक वस्तु की खरीदने व बेचने के लिए आते है वे भी अरविंद गिरि जी के लिए उनसे वोट मांगे और मोदी योगी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करे ताकि 23 फरवरी के मतदान दिवस पर अरविंद गिरि के पक्ष मेम कमल के निशान पर भारी संख्या में वोट डाले जाएं।
सभा में विजय माहेश्वरी, कुम्भी ब्लॉक प्रमुख विमल वर्मा,श्रीमती प्रीति वर्मा पांडे, राजेश गिरि, अवधेश मिश्र विधानसभा संयोजक, शत्रुध्न मिश्र मंडल अध्यक्ष, विनोद वर्मा, रामगुलाम पांडेय,गोपाल शुक्ला, बल्लू गुप्ता, अपना दल जिलाध्यक्ष राजीव पटेल, विश्वनाथ सिंह, हाजी मोहम्मद हुसैन, अभय मिश्र, मुन्ना सिंह, मिन्नी आनंद, केशव अग्रवाल, घनश्याम अग्रवाल, सत्यप्रकाश अग्रवाल, विजय सिंह चौहान, गोलू सेठी, सनी गुप्ता,रवि अग्रवाल सहित गोला नगर के समस्त विभिन्न प्रतिष्ठानों के व्यापारीगण उपस्तिथ रहे व भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी दिलाने का संकल्प लिया

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close