Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

कांग्रेस के स्टार प्रचारक का बड़ा बयान भाजपा धर्म के नाम पर नंगा नाच करती है- आचार्य प्रमोद कृष्णन

बोले जब तक देश का हिंदू मुस्लिम एक साथ खड़ा है पाकिस्तान क्या पाकिस्तान का बाप भी नहीं आ सकताकांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप पांडेय के समर्थन में जनसभा करने आये थे स्टार प्रचारक प्रमोद कृष्णन।

कांसगंज-
कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप पांडेय के समर्थन मैं आज बुधवार पार्टी के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णन आज कासगंज पहुंचे। उन्होंने बारहपत्थर मेंदान मैं एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पार्टी पर तबाडतोड बार किये।साथ ही उन्होंने बीजेपी पार्टी धर्म के नाम पर नंगा नाच करने वाली पार्टी बताया।

कासगंज के बारह पत्थर मेंदान में कांग्रेस की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले भगवान बराह को नमन किया।इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा, भाजपा पर निशाना साधते हुए कहाकि 32 सालों से कांग्रेस हुकूमत में नही है । चार बार समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री चार बार मायावती मुख्यमंत्री रहे और चार बार भाजपा के मुख्यमंत्री रहे और ये भाजपा धर्म का नाच करती है।दूसरी पार्टी दूसरी पार्टी का नंगा नाच करती है।पहले उत्तर प्रदेश की पहचान थी गंगा जमुनी तहजीब, का प्रदेश था जहां से प्यार मोहब्बत के नगमे गूंजते थे, लेकिन बीजेपी बाले कहते हैं कि तुमने हमें वोट नहीं दिया, अगर बीजेपी सरकार सत्ता में नहीं आई, तो हिन्दू खतरे में हो जायेगा, हिंदू गुलाम हो जायेगा, हिन्दू तुम परेशान हो जाऊगे,जहां तालिबान सरकार आ जायेगी, यहां पाकिस्तान सरकार आ जायेगी, जब तक हिन्दू मुस्लिम देश का तिरंगा लेकर एक साथ खडा है, पाकिस्तान नहीं पाकिस्तान का बाप तक नहीं आ सकता।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close